• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • News Blog: हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ FIR, धरने पर बैठे तीनों नेता

News Blog: हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ FIR, धरने पर बैठे तीनों नेता

देश-दुनिया की लेटेस्ट हिंदी न्यूज़ के लिए जुड़े रहिए News18 Hindi के साथ...

  • News18Hindi
  • | July 07, 2018, 21:25 IST
    LAST UPDATED 4 YEARS AGO
    22:01 (IST)
    यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी की तबीयत बिगड़ी. उन्हें साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उन्हें किडनी में इनफेक्शन और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत है.

    21:57 (IST)
    पीएम मोदी के 'बेलगाड़ी' वाले बयान पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार- प्रधानमंत्री वो बातें नहीं बोलते हैं जो एक प्रधानमंत्री को बोलनी चाहिए. वह कांग्रेस के प्रति लोगों का सम्मान करने के लिए ऐसे जुमले बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री होने के नाते उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए.

    21:18 (IST)
    गुजरात में एक महिला ने युवा नेताओं अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवाणी और हार्दिक पटेल के खिलाफ गांधीनगर स्थित अपने घर में जबरदस्ती घुसने का आरोप लगाया है. महिला ने शिकायत की है कि तीनों उन पर शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे. एफआईआर दर्ज होने के बाद तीनों नेता गांधीनगर एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. ठाकोर ने कहा, 'महिला का परिवार का आपराधिक बैकग्राउंड रहा है. हम राज्य को शराबमुक्त बनाना चाहते हैं.'

    20:42 (IST)

    सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर ने पटियाला हाउस कोर्ट में अर्जी लगाई है कि कोर्ट दिल्ली पुलिस पर किसी और को चार्जशीट की कॉपी देने पर प्रतिबंध लगाए. कोर्ट ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है.

    19:35 (IST)
    दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर केस के चार आरोपियों की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को अपना फैसला सुनाएगा. चारों आरोपियों ने फांसी की सजा के खिलाफ कोर्ट में याचिका लगाई थी. दिल्ली हाईकोर्ट ने दिसंबर 2012 के इस मामले में चार आरोपियों अक्षय, पवन, विनय शर्मा और मुकेश को फांसी की सजा सुनाई थी जिसे मई 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने बरकरार रखा था. बाद में आरोपियों ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका लगाई है. सीजेआई दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली बेंच 9 जुलाई को आरोपियों की याचिका पर फैसला सुनाएगी.

    18:26 (IST)
    हावड़ा-दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस में बम की सूचना. फोन पर बम की सूचना मिलने के बाद दिल्ली से रवाना हुई ट्रेन को गाजियाबाद में रोका गया है. सूचना के बाद ट्रेन को पूरी तरह खाली करवा दिया गया है. डॉग स्क्वायड और अन्य उपकरणों के साथ बम स्क्वायड ट्रेन की तलाशी में जुट गई है.

    14:12 (IST)

    भारतीय मौसम विभाग के वैज्ञानिक अजय कुमार ने मुंबई और कोंकण गोवा में अगले पांच दिनों तक भारी से बेहद भारी बारिश की आशंका जाहिर की. मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में कल रात से हो रही रुक रुककर भारी बारिश हो रही है, इस कारण जगह-जगह रेलवे लाइनों और सड़कों पर पानी भर गया है.

    12:12 (IST)
    झारखंड में रामगढ़ लिंचिंग केस के आठ दोषियों का स्‍वागत कर विवादों में घिरे केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्‍हा ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, जब इन लोगों को बेल मिली, तो वे मेरे घर आए थे. मैंने उन्हें शुभकामनाएं दी थी.' इसके साथ ही उन्होंने कहा, कानून को अपना काम करने दीजिए, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलेगी और निर्दोष लोग छूट जाएंगे.

    12:03 (IST)

    महाराष्ट्र में ग्रेटर मुंबई और ठाणे व पालघर सहित आसपास के इलाकों में आज भारी से बेहद भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इस बीच बारिश का पानी पटरियों पर जमने के कारण बदलापुर और कल्याण के बीच ट्रेन सेवा रोकनी पड़ी है.

    11:15 (IST)

    भारत दौरे पर आए भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोब्गे ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. राहुल गांधी ने इस बारे में ट्वीट कर बताया कि इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को मजबूत करने से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर उन्होंने चर्चा की. 

    गुजरात के गांधीनगर में एक महिला ने हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है कि तीनों ने उनके घर में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की. दिसंबर 2012 के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर केस के चार आरोपियों ने फांसी की सजा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है. इस याचिका पर सोमवार को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. भारतीय मौसम विभाग के वैज्ञानिक अजय कुमार ने मुंबई और कोंकण गोवा में अगले पांच दिनों तक भारी से बेहद भारी बारिश की आशंका जाहिर की. मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में कल रात से हो रही रुक रुककर भारी बारिश हो रही है, इस कारण जगह-जगह रेलवे लाइनों और सड़कों पर पानी भर गया है. इस बीच भारत दौरे पर आए भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोब्गे ने आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. राहुल गांधी ने इस बारे में ट्वीट कर बताया कि इस दौरान दोनों के बीच रिश्तों को मजबूत करने से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर उन्होंने चर्चा की. उधर सुनंदा पुष्कर की करीब चार साल पहले एक आलीशान होटल में हुई मौत के मामले में उनके पति और कांग्रेस सांसद शशि थरूर को आज जमानत दे दी.

    देश-दुनिया की लेटेस्ट हिंदी न्यूज़ के लिए जुड़े रहिए News18 Hindi के साथ...


     
    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0