लिव इन पार्टनर पर बंधक बनाकर यौन प्रताड़ना देने का आरोप, मामला दर्ज

केरल में लिव इन रिलेशन में रहने वाली 27 साल की महिला ने अपने पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

केरल में लिव इन रिलेशन में रहने वाली 27 साल की महिला ने अपने पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है.

केरल में लिव इन रिलेशन में रहने वाली 27 साल की महिला ने अपने पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि उसे 22 दिनों तक एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा गया और उसेे यौन और शारीरिक प्रताड़ना दी गई. उसका पार्टनर उससे पांच लाख रुपए ठग भी चुका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि उसका पार्टनर फरार है.

  • Share this:

कोच्चि. केरल में एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली 27 साल की महिला ने उसके खिलाफ करीब एक महीने तक एक फ्लैट में उसे बंधक बना कर कथित रूप से यौन एवं शारीरिक प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी .

महिला की शिकायत के बाद एर्णाकुलम केंद्रीय पुलिस ने इस संबंध में आठ अप्रैल को मामला दर्ज किया था, उसके बाद से त्रिशूर का रहने वाला 33 साल का आरोपी मार्टिन जोसेफ फरार है. पुलिस ने बताया कि कन्नूर की रहने वाली महिला से जोसेफ ने कथित रूप से पांच लाख रुपये भी ठगे हैं .

ये भी पढ़ें  UP: दारोगा के साथ लिव इन में रहने वाली महिला की संदिग्ध हालात में मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली

उन्होंने बताया कि जोसेफ के खिलाफ लूक आउट सर्कुलर जारी किया गया है . कोच्चि पुलिस ने बताया कि दोनों फरवरी 2020 से लिव इन में रहते थे, उस वक्त महिला यहां फैशन डिजाइनर के तौर पर काम करती थी . उनके संबंधों में तब से दरार पैदा होने लगी जब व्यक्ति ने कथित रूप से उसका पांच लाख रुपया लेकर शेयर बाजार में निवेश कर दिया .
ये भी पढ़ें  Live In Relationship : रिश्‍ता निभाना होगा आसान, जान लें ये बातें

पुलिस ने बताया कि इसके बाद महिला ने उसे छोड़ दिया और दिसंबर में वह कन्नूर ​स्थित अपने घर आ गयी. उन्होंने बताया कि जोसेफ ने उसे ​कथित तौर पर धमकी दी कि उसके पास उसकी नग्न तस्वीरें हैं. इसके बाद वह वापस कोच्चि आ गयी और जोसेफ के साथ रहने लगी.




पुलिस ने बताया कि उस व्यक्ति ने उसे लगभग 22 दिन तक फ्लैट में बंधक बना कर रखा और उस पर यौन एवं शारीरिक हमला किया. बाद में वह मार्च में किसी तरह उसके चंगुल से निकल कर भाग गयी.  उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि यातना के कारण उसके शरीर पर कई गंभीर चोट लगी हैं. सूत्रों के अनुसार जोसेफ ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है .

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज