हल्‍दीराम के खाने में निकली मरी हुई छिपकली, एफडीए ने बंद किया रेस्टोरेंट

शिकायत की तो आउटलेट के सुपरवाइजर ने फेंक दिया खाना

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:33 AM IST
हल्‍दीराम के खाने में निकली मरी हुई छिपकली, एफडीए ने बंद किया रेस्टोरेंट
प्रतीकात्मक
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 7:33 AM IST
बाहर खाना खाने से पहले हम सबसे पहले एक बढ़िया रेस्टोरेंट की तलाश करते हैं. इसका कारण होता है हेल्दी और अच्छा खाना लेकिन आपके उसी खाने में छिपकली मिले तो क्या होगा. ऐसा ही कुछ हुआ वर्धा के एक दंपत्ति के साथ जो हल्दीराम के आउटलेट में खाना खाने पहुंचा और इस दौरान उन्होंने वडा सांभर ऑर्डर किया. उनके खाने में मरी हुई छिपकली निकली. हालात उस समय और भी खराब दिखे जब इसकी शिकायत दंपत्ति ने रेस्टोरेंट के सुपरवाइजर से की. उसने दंपत्ति की मदद करने की जगह वह खाना फेंक दिया. इस बात की जानकारी फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन ने बुधवार को दी.

अस्पताल में भर्ती हुए दंपत्ति


हल्दीराम में खाना खाने के बाद दंपत्ति की तबियत भी कुछ खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. जरूरी जांचों के बाद उन्हें बुधवार को अस्पताल से छुट्टी दी गई. हालांकि दोनों ने ही इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई न ही उन्होंने मीडिया से इस संबंध में कोई बात की.

ये भी पढ़ें :- गुवाहाटी के ज़ू रोड पर ग्रेनेड से हमले में छह घायल, तीन को हिरासत में लिया

एफडीए ने बंद किया आउटलेट
एफडीए ने इसकी जानकारी मिलते ही हल्दीराम के आउटलेट पर छापा मारा. एफडीए नागपुर के सहायक कमिश्नर मिलिंद देशपांडे ने बताया कि इस दौरान हमें रेस्टोरेंट की किचन में कई कमियां नजर आईं, वहां की खिड़की में जालियां नहीं थीं. इसके बाद हमने रेस्टोरें अको फूड सेफ्टी और स्टेंडर्ड रेग्यूलेशन 2011 के तहत आउटलेट को बंद कर दिया है. रेस्टोरेंट की तरफ से एक रिपोर्ट भी हमें दी गई है. वहीं हल्दीराम के एक अधिकारी ने बताया कि हमने दंपत्ति को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उनकी सभी जांच सही पाई गईं और उन्हें छुट्टी भी दे दी गई है. इसके बाद एक रिपोर्ट भी एफडीआई को पेश की गई है.

ये भी पढ़ेंः मर्डर करके मदद के लिए मस्जिद में घुस गया था शमशेर, लोगों ने थाने पहुंचा दियाएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार