दक्षिण कश्मीर में पथराव में स्थानीय ट्रक चालक की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार

अनंतनाग (Anantnag) में प्रदर्शनकारियों ने ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया. चालक (Truck Driver) को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई थी.

भाषा
Updated: August 26, 2019, 12:26 PM IST
दक्षिण कश्मीर में पथराव में स्थानीय ट्रक चालक की मौत, दो आरोपी गिरफ्तार
अनंतनाग में पथराव में स्थानीय ट्रक चालक की मौत.
भाषा
Updated: August 26, 2019, 12:26 PM IST
दक्षिण कश्मीर (south Kashmir) के अनंतनाग जिले में एक ट्रक पर पत्थबाजीकर उसके चालक की हत्या करने के आरोप में सोमवार की सुबह दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि अनंतनाग में बिजबेहारा इलाके के जरीदपोरा से ट्रक चालक(Truck Driver) की हत्या के मामले में दो मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही छह अन्य लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए पथराव में एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत हो गई थी. पुलिस ने बताया कि नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और घटना के समय अपने घर लौट रहा था.

इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया था. चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारी आम लोगों पर भी पथराव करते रहे हैं और इस महीने की शुरुआत में श्रीनगर शहर में पथराव में 11 वर्षीय लड़की की आंख में चोट आई थी. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने अधिकारियों को आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिए थे.

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले की आशंका के बाद अलर्ट पर नौसेना, तमिलनाडु में सुरक्षा बढ़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...