VIDEO: डीएसपी अमन ठाकुर की अंतिम यात्रा में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

सोमवार सुबह डीएसपी अमन ठाकुर के पार्थिव शरीर जम्मू लाया गया. जम्मू पुलिस लाइन में उन्हें सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.

News18Hindi
Updated: February 25, 2019, 6:45 PM IST
VIDEO: डीएसपी अमन ठाकुर की अंतिम यात्रा में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
DSP अमन ठाकुर की अंतिम यात्रा
News18Hindi
Updated: February 25, 2019, 6:45 PM IST
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में रविवार को आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए डीएसपी अमन ठाकुर का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया. डीएसपी अमन ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए.

डीएसपी अमन कुमार 2011 बैच के कश्मीर पुलिस ऑफिसर रहे हैं. वे जम्मू-कश्मीर पुलिस की आतंकवादी निरोधी दस्ते को लीड कर रहे थे. उनके परिवार में माता-पिता, पत्नी और 6 साल का बेटा है.



सोमवार सुबह डीएसपी अमन ठाकुर के पार्थिव शरीर जम्मू लाया गया. जम्मू पुलिस लाइन में उन्हें सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई.
Loading...

बता दें कि पुलवामा में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ तेज हो गई है. इस आतंकी वारदात में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे वहीं कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पाक आधारित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली थी.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने रद्द किया जापान का दौरा, फोन पर कहा-'हालात गंभीर'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: February 25, 2019, 6:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...