तमलिनाडु: अधिकारी की दबंगई, सड़क किनारे खड़े फल-सब्जी के ठेले पलटे, वीडियो Viral

तमलिनाडु: अधिकारी की दबंगई, सड़क किनारे खड़े फल-सब्जी के ठेले पलटे, वीडियो Viral
फल की रेहड़ी को पलटते हुए अधिकारी (फोटो सोशल मीडिया)

वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद अधिकारी ने अपने व्यवहार पर खेद जताया है. उन्होंने कहा, 'मुझे गुस्सा आ गया था. मैनें विक्रेताओं से बात की है और अपने व्यवहार के लिए खेद व्यक्त किया है.'

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
तिरुपत्‍तूर: कोरोना महामारी के फैलाव और लॉकडाउन (Lockdown) की लंबी अवधियों ने मजदूर वर्ग की कमर तोड़ दी है. लॉकडाउन की वजह से सबसे बड़ी परेशानी उन लोगों को हुई है, जो मजदूरी करते हैं. ऐसे में कुछ लोग फल और सब्जी बेचकर अपनी गुजर बसर कर रहे हैं. लेकिन तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने ये भी नहीं होने दिया. अधिकारी ने सड़क किनारे फल और सब्‍जी बेच रहे दुकानदारों की रेहड़ी/स्‍टॉल को पलट दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

घटना तिरुपत्तूर जिले की बताई जा रहा है. जहां वानियंबादी शहर के नगर निगम के कमिश्नर सेसिल थॉमस को करीब 2 मिनट के वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे खड़े फल के ठेलों को पलट रहे हैं. गौरतलब है कि इस इलाके में सड़क के किनारे स्टॉल या रेहड़ी लगाना प्रतिबंधित है.तिरुपत्तूर में विक्रेताओं संघ ने मामले में संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि थॉमस सड़क किनारे फल बेच रही महिला की रेहड़ी से केले उठाते हैं और उसे जमीन पर फेंक देते हैं. वहीं एक रेहड़ी से संटरे की ट्रे को उठाकर फेंकते हैं. वीडियो में टमाटर से भरी एक ट्रे काफी दूर गिरती दिख रही है.



अधिकारी ने बाद में जताया खेद
हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी ने अपने व्यवहार पर खेद जताया है. उन्होंने कहा, 'मुझे गुस्सा आ गया था. मैनें विक्रेताओं से बात की है और अपने व्यवहार के लिए खेद व्यक्त किया है.' उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में फल-सब्जी की रेहड़ी लगाने की इजाजत नहीं है. इसके बावजूद कुछ लोग ठेले लगाए हुए थे. कई लोग कोरोना महामारी से बचाव के लिए सोशल डिसिटेंसिंग के नियमों का पालन भी नहीं कर रहे थे.

तमिलनाडु सरकार ने दे रखी है ढील
बता दें कि तमिलनाडु सरकार ने कोरोनो वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन में 40 दिनों से अधिक समय के बाद प्रतिबंधों को शिथिल करते हुए कुछ दिन पहले ही सड़कों के किनारे दुकानों और रेहड़ियों को लगाने की अनुमति दी थी. लेकिन उसके बावजूद अधिकारी की हरकत से सब अंचबित हैं.

ये भी पढ़ें- नगालैंड ने कहा- अन्य राज्यों में फंसे लोग जहां हैं वहीं रहें, 10 हजार देंगे
First published: May 13, 2020, 6:52 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading