Lok Sabha Election 2019 : सातवें चरण में भी बंगाल में हिंसा जारी, जादवपुर और डायमंड हार्बर में बीजेपी प्रत्याशी की कार तोड़ी

रविवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान जारी हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा जारी है.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 7:08 PM IST
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 7:08 PM IST
लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान जारी हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा भी हो रही है. डायमंड हार्बर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नीलांजन रॉय ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनकी गाड़ी हमला किया और तोड़फोड़ की.

सातवें चरण के लिए बंगाल की 9 सीटों पर मतदान हो रहा है. वहीं राज्य के ही जादवपुर में बीजेपी प्रत्याशी अनुमप हाजरा ने आरोप लगाया कि 'टीएमसी के कार्यकर्ता मुंह ढककर मतदान कर रहे हैं जिससे उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रही है. जब हमने इस पर सवाल किया तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बवाल शुरू कर दिया.'



अनुपम हाजरा ने यह आरोप भी लगाया कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला करने की कोशिश की और उनकी कार तोड़ दी. अनुपम ने कहा कि टीएमसी ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि उन्हें हार का डर है. मेरी टीम पर हमला हुआ है. हमारे पोलिंग एजेंट्स को भी धमकी दी जा रही है.

डायमंड हार्बर से बीजेपी प्रत्याशी की टूटी हुई कार


यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर TMC ने की शिकायत, EC से कहा- ये आचार संहिता का उल्लंघन


उत्तर 24-परगना में भी भारी तनाव की सूचना है. यहां  ग्रामीणों की अर्धसैनिक बलों के जवानों के साथ झड़प हो गई. आरोप है कि जवान बीजेपी को वोट देने के लिए स्थानीय लोगों को धमकी दे रहे थे.  यहां कुछ समय के लिए मतदान रोक दिया गया था. हालात सामान्य होने के बाद मतदान शुरू हो सका.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...