पीएम मोदी का वाड्रा पर निशाना, कहा- जेल के दरवाजे तक ले आया, अब अंदर करूंगा

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम ने कहा आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को फतेहाबाद में जनसभा को संबोधित किया. पीएम ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस की झूठ और धोखे की नीति के कारण देश भर के किसानों को नुकसान उठाना पड़ा है.



पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि 23 मई की शाम तक पता चल जाएगा कि देश में कौन अपनी सरकार बनाने जा रहा है, और निश्चित रूप से फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी. पीएम ने कहा आपका ये चौकीदार भारत को विश्व शक्ति बनाने के लिए जुटा हुआ है. जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता उसकी बात दुनिया कैसे सुनेगी. नए भारत की रक्षानीति क्या होगी इसका ज़िक्र कांग्रेस या उनके महामिलावटी साथियों ने अपनी जनसभा में एक भी बार भी नहीं किया है.



पीएम ने कहा 2014 से पहले पाकिस्तान आए दिन हमारे सैनिकों के साथ बर्बरता करता था, तब कांग्रेस की सरकार सिर्फ बयान देती थी लेकिन अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं. पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए. फिर हमने एयर स्ट्राइक की. जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं.





ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में इंडियन आर्मी ने कर दिखाया ये कारनामा, देशभर में हुई वाहवाही
पीएम ने कहा कि देश में कई बड़े हमले करने वाला आतंकी मसूद अज़हर आज ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है. पाकिस्तान भी अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी. क्योंकि उसकी नीयत नहीं थी न ही उसकी नीति साफ थी.



पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है. कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले.



पीएम ने कहा देश की रक्षा करने वालों से झूठ बोलने और उन्हें सम्मान न देने की इनकी सोच के कारण ही कांग्रेस के लोग देश में नेशनल वॉर मेमोरियल नहीं बना सके. अपने परिवार के लोगों के तो गली-गली में स्मारक बना दिये, लेकिन सैनिकों के सम्मान में कोई राष्ट्रीय स्मारक नहीं बना सके.



पीएम ने कहा आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा.



ये भी पढ़ें- तेजबहादुर यादव का नामांकन रद्द होने के मामले में SC ने EC को दिये निर्देश



पीएम ने 1984 के सिख दंगों को लेकर कहा कि आपके इस चौकीदार ने सिखों के गुनहगारों को सजा दिलाने का वादा किया था आज उन्हें फांसी और उम्रकैद की सजा मिल रही है लेकिन कांग्रेस अब भी उन्हें ईनाम दे रही है. कांग्रेस ने 84 के दंगों में जिस पर सवाल उठे हों कांग्रेस ने उसे मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया.



करतारपुर कॉरिडोर पर पीएम ने कहा कि अगर बंटवारे के समय ज़रा भी जोर दिया जाता तो आज करतारपुर साहिब भारत में होता. हमारी सरकार चाहती है कि जो लोग करतारपुर दर्शन करने जाएं उन्हें कोई परेशानी न हो इसके लिए हमारी सरकार करतारपुर साहिब कॉरिडोर का निर्माण कर रही है.



पीएम की इस रैली में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल भी मंच पर मौजूद रहे.



ये भी पढ़ें-



जौनपुर लोकसभा क्षेत्रः दीन दयाल उपाध्याय नहीं जीत पाए थे ये सीट, मोदी काल में BJP कायम रखना चाहेगी दबदबा



TMC ने निकाली BJP के हिंदुत्व की काट, राम के जवाब में दुर्गा की शरण में ममता



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज