राहुल गांधी से मिलता जुलता था चेहरा, अब लोग न कहें कुछ ऐसा इसलिए इस शख्स ने बदल लिया लुक

राहुल गांधी से मिलता जुलता था चेहरा, अब लोग न कहें कुछ ऐसा इसलिए इस शख्स ने बदल लिया लुक
प्रशांत सेठी और राहुल गांधी

रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत ने कहा कि 'बीते पांच साल में राहुल गांधी को ऐसी कोई सफलता नहीं मिली जिसके बारे में बात की जाए. एक नागरिक के तौर पर मुझे उनसे काफी उम्मीदें थीं.'

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुजरात स्थित सूरत के निवासी प्रशांत सेठी की शक्ल एक समय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलती थी. साल 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रशांत लोगों के लिए अचरज की बात बन गये थे. इतना ही राहुल से उनका चेहरा मिलने के कारण उनकी दुकान पर काफी भीड़ लगी रहती थी. हालांकि अब हालात साल 2014 वाले नहीं है. अब प्रशांत ने अपना लुक बजल लिए हैं.

अब भारतीय जनता पार्टी के समर्थक बन चुके रहे प्रशांत 'राहुल गांधी' वाली पहचान से परेशान हैं. अपना चेहरा राहुल से मिलने जुलने के कारण होने वाले कंपैरिजन से वह इतना परेशान हुए कि अपना लुक ही बदल दिया. बीते पांच साल में प्रशांत ने अपना वजन 20 किलो बढाया और क्लीन शेव की जगह दाढ़ी भी रख ली है.

यह भी पढ़ें: 5 भारतीयों काे समुद्री लुटेरों ने नाइजीरिया में बनाया बंधक, सुषमा स्वराज ने दिया मदद का भरोसा



अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म में राहुल गांधी की भूमिका निभाने का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया. रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत ने कहा, वह राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं और मैं राहुल की इज्जत करता हूं लेकिन अब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक हूं और बीजेपी को पसंद करता हूं. इसी वजह से मैंने बॉलीवुड फिल्म भी छोड़ दी.



यह भी पढ़ें: दिल्ली में 8 मई को है मोदी की मेगा रैली, इस अनूठे अंदाज में होगा पीएम का स्वागत

रिपोर्ट के अनुसार प्रशांत ने कहा कि बीते पांच साल में राहुल को ऐसी कोई सफलता नहीं मिली जिसके बारे में बात की जाए. एक नागरिक के तौर पर मुझे उनसे काफी उम्मीदें थीं.

प्रशांत के पिता सुभाष ने उन्हें हमेशा यूथ कांग्रेस जॉइन करने और पार्टी का चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया. उनकी पत्नी गुंजन भी इस बात की ज्यादा चिंता नहीं करती कि प्रशांत ने राहुल से मिलने वाला उनका लुक बदल दिया. रिपोर्ट के मुताबिक गुंजन ने कहा कि प्रशांत की शक्ल , नील नितिन मुकेश से ज्यादा मिलती है न कि राहुल गांधी से.' बकौल प्रशांत वह कांग्रेस की विचारधारा और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: इमरान खान ने टीपू सुल्तान को किया सलाम, थरूर बोले- पाकिस्तान को याद है, हमें क्यों नहीं?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 7, 2019, 1:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading