Assembly Banner 2021

राहुल गांधी पर बयान देकर फंस गए सिद्धू, लोगों ने पूछा राजनीति से कब लेंगे संन्यास?

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू

ट्विटर पर नवजोत सिंह सिद्धू ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल पिछले महीने उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाएंगे तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

  • Share this:
कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. चुनाव प्रचार के दौरान विवादित बयान देने के चलते सिद्धू पर चुनाव आयोग ने बैन लगाया था. इसके बाद वो अपनी पत्नी को टिकट न दिए जाने को लेकर नाराज़ हो गए और उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर भी आरोपों की झड़ी लगा दी. अब लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सिद्धू ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल पिछले महीने उन्होंने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से हार जाएंगे तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे. उन्होंने बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति ईरानी के इन दावों को खारिज़ कर दिया था कि वो राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे रही हैं. लेकिन अब नतीजा हर किसी के सामने है. गांधी परिवार के गढ़ में बीजेपी ने सेंध लगा दी है. राहुल गांधी यहां स्मृति ईरानी से काफी पीछे चल रहे हैं. लिहाजा ट्विटर पर नवजोत सिंह सिद्धू ट्रोल हो रहे हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर वो कब राजनीति से संन्यास लेंगे.

ट्विटर पर लोग सिद्धू को टैग कर उनके बयान का ज़िक्र करते हुए बार-बार पूछ रहे हैं कि आखिर वो कब राजनीति को अलविदा कहेंगे.  कुछ लोग कह रहे हैं कि सरदार अपनी बातों से पीछे नहीं हटते हैं ऐसे में सिद्धू को फैसला  कर लेना चाहिए.




 

एक और यूजर ने लिखा जैसा कि आप ने कहा कि अगर राहुल अमेठी से हार जाते हैं तो आप राजनीति से इस्तीफा ले देंगे, समय आ गया है. हम आपके इस्तीफे का इंतजार कर रहे हैं.

हार से हहाकार
लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की करारी शिकस्त के बाद पार्टी के भीतर अंतर्कलह शुरू हो गई है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए अपनी ही सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को ठीकरा फोड़ा है. उन्होंने कहा कि सिद्धू के पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाने से हमें नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election Result 2019: हरियाणा में पांच साल से कांग्रेस की जिला कमेटियां हैं भंग, फिर वो कैसे जीत जाती बीजेपी से जंग?

Lok Sabha Election Result 2019: मोदी सरकार की इन योजनाओं ने जीता वोटर्स का दिल, इसलिए हुई बीजेपी की इतनी बड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज