Lok Sabha Election Result 2019: मतगणना से पहले कांग्रेस के साथ खड़े दिखे वाड्रा, राहुल को दी शुभकामनाएं

रॉबर्ट वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी, सभी कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को मतगणना से पहले शुभकामनाएं दी हैं.

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 8:06 AM IST
Lok Sabha Election Result 2019: मतगणना से पहले कांग्रेस के साथ खड़े दिखे वाड्रा, राहुल को दी शुभकामनाएं
रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका के लिए लिखा सब बढ़िया-बढ़िया हो (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 8:06 AM IST
राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी को मतगणना से पूर्व शुभकामनाएं दी है. साथ ही उन्होंने परिणामों की परवाह किए बिना राहुल गांधी के साथ बने रहने की बात कही है. उन्होंने सौभाग्य की कामना की है और पत्नी प्रियंका गांधी के लिए भी बेहतरीन परिणामों की कामना की है. फेसबुक पर शेयर किए एक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने राहुल गांधी और पत्नी प्रियंका गांधी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी आज के चुनौतीपूर्ण दिन दिल से शुभकामनाएं दी हैं.

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, आर (राहुल) सब बढ़िया हो. चाहे कुछ भी हो जाए, हर कदम पर तुम्हारे साथ हूं... शुभकामनाएं! प्रियंका, सब बढ़िया-बढ़िया हो. इसके आगे वाड्रा ने अपने पोस्ट में मुस्कुराती हुई स्माइली और थम्स अप लगाया.



उन्होंने एक और फोटो अपनी पोस्ट के साथ शेयर की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं. इस तस्वीर पर लिखा है, "इस चुनौतीपूर्ण दिन राहुल, कांग्रेस के नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं को मेरी दिली शुभकामनाएं."

मतगणना से पूर्व रॉबर्ट वाड्रा ने दी राहुल-प्रियंका और कांग्रेस के नेताओं को बधाई (फेसबुक पोस्ट)


अपने WhatsApp पर पाएं लोकसभा चुनाव के लाइव अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...