मोदी ने ट्विटर हैंडल से 'चौकीदार' शब्द हटाया, कहा- नाम से हटाया, लेकिन अब ये मेरा अभिन्न हिस्सा

प्रधानमंत्री ने कहा- चौकीदार अब एक शब्द अब एक शक्तिशाली प्रतीक है जो देश को जातिवाद, सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार से बचाएगा

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 7:31 PM IST
मोदी ने ट्विटर हैंडल से 'चौकीदार' शब्द हटाया, कहा- नाम से हटाया, लेकिन अब ये मेरा अभिन्न हिस्सा
मोदी ने इस दौरान एक और ट्वीट कर कहा कि अब समय है चौकीदार की इस सोच को एक अलग स्तर पर ले जाने की.
News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 7:31 PM IST
लोकसभा चुनावों में मिलती जीत को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार शाम को ही एक बड़ा काम कर दिया. पीएम के ट्विटर हैंडल पर उनका नाम काफी दिनों से चौकीदार नरेंद्र मोदी के तौर पर दिखाई दे रहा था, लेकिन अब उनके नाम के आगे से चौकीदार हट गया है. अब उनका नाम केवल नरेंद्र मोदी के तौर पर दिखाई दे रहा है.

शाम को हुआ बदलाव
देश भर में मिलती बीजेपी और सहयोगी दलों की जीत की खबरों के बीच ही प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर यह बदलाव दिखा. इसके साथ ही मोदी ने दो ट्वीट भी किए. उन्होंने लिखा कि अब भारत की जनता ही चौकीदार है और देश के लिए उन्होंने बहुत बड़ी सेवा की है. चौकीदार अब एक शब्द अब एक शक्तिशाली प्रतीक है जो देश को जातिवाद, सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार से बचाएगा.

 




ट्विटर से हटा है लेकिन मेरा हिस्सा है
मोदी ने इस दौरान एक और ट्वीट कर कहा कि अब समय है चौकीदार की इस सोच को एक अलग स्तर पर ले जाने की. यह भाव मेरे अंदर हर समय जिंदा है और देश की प्रगति में लगातार काम करता रहेगा. यह शब्द अब मेरे ट्विटर हैंडल से हटा है लेकिन मेरा एक अभिन्न हिस्सा है. आप सभी से भी मैं ऐसा करने की ही अपील करता हूं.



शाम तक सभी ने हटाया
हालांकि कुछ एक नेताओं को छोड़ कुछ देर तक सभी के नाम के आगे चौकीदार लगा दिखा था. इस कड़ी में स्मृति इरानी, अमित शाह जैसे नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर से चौकीदार हटा लिया. लेकिन काफी देर तक सुषमा स्वराज के नाम के साथ ट्विटर पर काफी देर तक चौकीदार लिखा दिखता रहा था. लेकिन बाद में लगभग सभी ने अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा लिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...