लाइव टीवी

जीत का जश्न मनाने नागपुर से दिल्ली आ रहे गडकरी का विमान लखनऊ डायवर्ट

News18Hindi
Updated: May 23, 2019, 7:00 PM IST
जीत का जश्न मनाने नागपुर से दिल्ली आ रहे गडकरी का विमान लखनऊ डायवर्ट
केंद्रीय मंत्री और नागपुर से बीजेपी के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कांग्रेस के नाना पटोले को बड़े अंतर से हराया है.

दिल्ली एनसीआर में अचानक खराब हुए मौसम के बाद कई फ्लाइट की गईं डायवर्ट

  • Share this:
लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने की ओर अग्रसर बीजेपी में जश्न का माहौल है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी जीत के माहौल में शामिल होने के लिए नागपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए. लेकिन वे दिल्ली पहुंच नहीं सके. मौसम ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया और गडकरी के विमान को लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया.

अचानक बदला मौसम
दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में मौसम बदलने के चलते कई विमानों को लखनऊ और जयपुर डायवर्ट किया गया है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के विमान को भी दिल्ली से पहले ही लखनऊ डायवर्ट कर दिया गया है. समाचार लिखे जाने तक मौसम की स्थिति खराब थी जिसके चलते फिलहाल दिल्ली तक विमान से पहुंचने के लिए गडकरी को इंतजार करना पड़ सकता है.

 



नागपुर में जीत
केंद्रीय मंत्री और नागपुर से बीजेपी के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कांग्रेस के नाना पटोले को बड़े अंतर से हराया है. इस दौरान नाना पटोले को 277835 वोट मिले, वहीं नितिन गडकरी ने 389804 वोटों के साथ जीत दर्ज की. जीत दर्ज करने के ठीक बाद ही नितिन दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2019, 7:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर