• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • लोकसभा चुनाव 2019: NDA की जीत के लिए हवन-पूजन करेंगे LJP कार्यकर्ता

लोकसभा चुनाव 2019: NDA की जीत के लिए हवन-पूजन करेंगे LJP कार्यकर्ता

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

LJP इस बार भी एनडीए का हिस्सा है और वह 6 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इनमें हाजीपुर, जमुई, नवादा, समस्तीपुर, वैशाली और खगड़िया की सीट शामिल है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के नतीजे गुरुवार को सुबह आठ बजे से आने लगेंगे. इसमें किसकी जीत होगी ये कोई नहीं जानता, लेकिन सभी पार्टियां और गठबंधन अपनी-अपनी जीत के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना नहीं चाह रहे. पहले चुनाव प्रचार में जोर लगाया अब पूजा-पाठ का दौर शुरू हो गया है. इसी सिलसिले में एनडीए की जीत के लिए एलजेपी के कार्यकर्ता पटना में हवन-पूजन करेंगे.

    पटना के विद्यापति मार्ग में आयोजित हवन कार्यक्रम में एनडीए की भारी जीत के लिए प्रार्थना की जाएगी. विद्यापति मार्ग रोड पशुपति वेद विद्यालय में इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में एलजेपी के कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे.

    ये भी पढ़ें- 'हार के डर से बौखलाए उपेंद्र कुशवाहा कर रहे हैं खून-खराबे की बात'

    बता दें कि पिछली बार की तरह ही लोक जनशक्ति पार्टी इस बार भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि एनडीए का हिस्सा है और वह 6 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इनमें हाजीपुर, जमुई, नवादा, समस्तीपुर, वैशाली और खगड़िया की सीट शामिल है.

    ये भी पढ़ें- EVM-EC विवाद पर बोले सुशील मोदी- संभावित जनादेश को नकारने के लिए गढ़े जा रहे कुतर्क

    गौरतलब है कि मंगलवार की शाम पटना में एनडीए दलों की बैठक भी हुई जिसमें पीएम मोदी को उनके नेतृत्व के लिए सम्मानित किया गया. इसके बाद एक पत्रकार वार्ता में लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और भारी बहुमत से जीत का भरोसा जताया.

    पासवान ने बैठक के बाद कहा कि नेता, नीति और नीयत होनी चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी सबको बराबर साथ लेकर चले हैं. सभी सहयोगियों को साथ लेकर चले हैं. उनका नेतृत्व एक टीम का नेतृत्व करने जैसा रहा है.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज