Home /News /nation /

बसपा सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, कल लोकसभा की कार्यवाही में हुए थे शामिल

बसपा सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, कल लोकसभा की कार्यवाही में हुए थे शामिल

लोकसभा सांसद दानिश अली. (फाइल फोटो)

लोकसभा सांसद दानिश अली. (फाइल फोटो)

BSP MP Danish Ali Corona Positive: लोकसभा सांसद दानिश अली ने कहा, ‘‘टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है. कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को पृथक-वास में रखें. मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है.’’

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से खुद को पृथक-वास में करने की अपील भी की. वह सोमवार को लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे.

    दानिश अली ने कहा, ‘‘टीके की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है. कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को पृथक-वास में रखें. मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है.’’

    आखिर ओमिक्रॉन क्यों है इतना खतरनाक, क्या 50 से ज्यादा म्यूटेशन है इसका कारण?

    देश में कोरोना के 5326 नए मामले
    इस बीच, स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से मंगलवार को जारी किए गए अपडेट आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना वायरस के 5,326 नए मामले आए हैं, जो 581 दिनों में संक्रमण के सबसे कम मामले हैं और इसी के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 3,47,52,164 पर पहुंच गयी है. वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 79,097 हो गयी है, जो 574 दिनों में सबसे कम है.

    देश में कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 98.40%
    सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, 453 और मरीजों के जान गंवाने से मृतक संख्या बढ़कर 4,78,007 हो गई. कोरोना वायरस के रोज आने वाले नए मामले पिछले 54 दिनों से 15,000 से कम बने हुए हैं. उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 79,097 हो गयी है, जो संक्रमण के कुल मामलों का 0.23 प्रतिशत है. यह दर मार्च 2020 के बाद से सबसे कम है. मरीजों के स्वस्थ होने की राष्ट्रीय दर 98.40 प्रतिशत है, जो मार्च 2020 के बाद से सबसे अधिक है.

    Tags: Coronavirus, Lok sabha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर