Assembly Banner 2021

सांसद ने कहा- वैक्सीन पर पैसे न बर्बाद करे सरकार, कोरोना पर ये हैं अब तक के विवादित बयान

देश में वल रहा है टीकाकरण का अभियान. (Pic- AP)

देश में वल रहा है टीकाकरण का अभियान. (Pic- AP)

Coronavirus Vaccination: सरकार पहले ही लोगों को चेता चुकी है कि वे कोरोना वायरस टीकाकरण से संबंधी अफवाहों से दूर रहें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से बचाव के लिए देश में चल रहे टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination) को लेकर कुछ नेता विवादित बयान देते नजर आ रहे हैं. बुधवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के लोकसभा सांसद संजीव कुमार सिंगारी ने सरकार से कहा है कि उसे देश में कोविड 19 टीकाकरण में 35000 करोड़ रुपये नहीं बर्बाद करने चाहिए. इसके बजाय सरकार को हेल्‍थ इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर को मजबूत करने पर खर्च करना चाहिए.

सांसद संजीव कुमार सिंगारी ने कहा कि टीकाकरण में पैसे लगाना धन की बर्बादी है. क्‍योंकि यूनिवर्सन टीकाकरण संभव नहीं है. उन्‍होंने कहा, 'अब सरकार कोरोना वायरस की वैक्‍सीन के टीकाकरण अभियान में 35000 करोड़ रुपये खर्च करने का प्रस्‍ताव लाई है. मेरे विचार में यह सिर्फ पैसे की बर्बादी है. कोविड 19 वैक्‍सीन हमें सिर्फ 6 से 9 महीने तक बचा सकती है. इसके बाद 35000 करोड़ रुपये बेकार हो जाएंगे.' उन्‍होंने यह भी कहा कि हर 100 साल में कोरोना जैसी महामारी आती हैं. ऐसे में सरकार को कोविड 19 महामारी को अधिक महत्‍व नहीं देना चाहिए.

वहीं सरकार पहले ही लोगों को चेता चुकी है कि वे कोरोना वायरस टीकाकरण से संबंधी अफवाहों से दूर रहें. भले ही सिंगारी के इस बयान ने विवाद उत्‍पन्‍न कर दिया है, लेकिन इससे पहले भी कुछ नेता कोरोना वैक्‍सीन को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं.



Youtube Video

बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लेंगे- अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने इस साल जनवरी में कहा था कि वह कोरोना वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें बीजेपी की वैक्‍सीन पर भरोसा नहीं है. इस बयान के बाद उन्‍हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

कोरोना पॉजिटिव होने पर ममता बनर्जी के गले मिलूंगा- हाजरा
बीजेपी के नेता अनुपम हाजरा पिछले साल अक्‍टूबर में कोरोना संक्रमित हुए थे. उन्‍हें कोलकाता के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने इससे पहले कहा था कि अगर वह कोरोना संक्रमित होते हैं तो वह ममता बनर्जी से गले मिलेंगे.

कोरोना वैक्‍सीन से हो सकती है नपुंसकता- सिन्‍हा
समाजवादी पार्टी के नेजा आशुतोष सिन्‍हा ने इस साल जनवरी में विवादित बयान देते हुए दावा किया था कि लोगों को डर है कि कोरोना वैक्‍सीन लगवाने से कहीं नुपंसकता न हो जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज