• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • चुनाव नतीजों पर उमर अब्दुल्ला ने कहा- एग्जिट पोल सही साबित हुए, BJP और NDA को बधाई

चुनाव नतीजों पर उमर अब्दुल्ला ने कहा- एग्जिट पोल सही साबित हुए, BJP और NDA को बधाई

चुनाव नतीजों पर उमर अब्दुल्ला ने कहा- एग्जिट पोल सही साबित हुए, BJP और NDA को बधाई

चुनाव नतीजों पर उमर अब्दुल्ला ने कहा- एग्जिट पोल सही साबित हुए, BJP और NDA को बधाई

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि एग्जिट पोल सही साबित हुए. इस शानदार प्रदर्शन के लिए बीजेपी और एनडीए बधाई. पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रोफेशनल अभियान के जरिए ऐतिहासिक जीत दर्ज की है.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 के रुझानों में साफतौर पर NDA 300 से ज्यादा सीटे हासिल करता हुआ दिख रहा है. इन नतीजों के बाद बीजपी के समर्थक जश्न मना रहे हैं. वहीं, अन्य कई दलों के नेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि एग्जिट पोल सही साबित हुए. इस शानदार प्रदर्शन के लिए बीजेपी और एनडीए बधाई. पीएम मोदी और अमित शाह ने प्रोफेशनल अभियान के जरिए ऐतिहासिक जीत दर्ज की है.

    आपको बता दें कि इससे पहले उमर अब्दुल्ला ने एग्जिट पोल के बाद ट्वीट किया था कि हर एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! टाइम आ गया है कि टीवी को बंद और सोशल मीडिया से लॉग आउट करके 23 मई का इंतजार किया जाए. देखते हैं क्या दुनिया उस दिन भी अपनी धुरी पर घूम रही होगी. (ये भी पढ़ें-Himachal Result 2019 Live: चारों सीटें जीतीं BJP)

    उमर अब्दुला ने क्या है-नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट के जरिए कहा है कि एग्जिट पोल सही थे. बीजेपी और एनडीए के शानदार प्रदर्शन के लिए अब उन्हें बधाई देना ही रह गया है. पीएम मोदी और अमित शाह का जिताऊ गठबंधन और बहुत प्रफेशनल कैंपेन को इसका श्रेय जाता है.



    इससे पहले उमर ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा एक भी चुनावी सभा नहीं करने को लेकर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने बीजेपी को वॉकऑवर दे दिया है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस और एनसी का गठबंधन था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज