लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, एम्‍स में हुए भर्ती

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

लोकसभा स्‍पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) ने उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना (Corona) की जांच कराने के लिए कहा है. बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ओम बिड़ला एम्‍स में एडमिट हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 4:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. लोकसभा स्‍पीकर ओम बिड़ला (Om Birla) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. ओम बिड़ला ने कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी मीडिया सेल ने दी है. ओम बिड़ला की ओर से कहा गया है कि हाल में उनके संपर्क में आए लोग कोरोना की जांच कराएं, जिससे इस संक्रमण से बचा जा सके. बता दें कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ओम बिड़ला एम्‍स में एडमिट हैं.

जानकारी के मुताबिक लोकसभा स्‍पीकर ओम बिड़ला की सेहत कुछ समय से खराब थी. उनका जब कोरोना टेस्‍ट कराया गया तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्‍हें 20 मार्च को एम्‍स में भर्ती कराया गया. जहां पर वरिष्‍ठ डॉक्‍टरों की निगरानी में उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है.

Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र में फिर तेजी से फैल रहा कोरोना, डॉक्टर बोले- उतनी घातक नहीं दूसरी लहर
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे भी शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं. आदित्य ठाकरे ने करते हुए बताया था कि कोरोना के लक्षण महसूस होने के बाद मैंने अपनी जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपनी जांच करवा लें और कोरोना के हर नियम का पालन करें.' बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में हाल के दिनों में लगातार इजाफा हो रहा है. महाराष्ट्र में अब प्रतिदिन कोरोना के नए केस अब 25 हजार से ऊपर पहुंच गए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज