बीजेपी की अनंतनाग रैली में पुलिस की गाड़ी से बांटा गया खाना, ड्राइवर लाइन हाजिर

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आर्मर्ड वाहन के पीछे खाना और पानी के लिए खड़े लोग. इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
जम्मू-कश्मीर पुलिस के आर्मर्ड वाहन के पीछे खाना और पानी के लिए खड़े लोग. इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

बीजेपी नेता राम माधव की रैली में पुलिस की बख्तरबंद गाड़ी से खाने के पैकेट बांटने का वीडियो सामने आने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2019, 9:16 AM IST
  • Share this:
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी महासचिव राम माधव की रैली में कथित तौर पर पुलिस के आर्मर्ड वाहन से खाने के पैकेट और पानी की बोतलें बांटी गईं. इसका वीडियो सामने आने के बाद राज्य पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए हैं. साथ ही वाहन चालक को लाइन हाजिर कर दिया है.

वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी की रैली में शामिल होने के लिए आए लोगों को पुलिस के आर्मर्ड वाहन से खाना और पानी बांटा जा रहा है. यह वाहन राम माधव की रैली में शामिल होने के लिए अनंतनाग पहुंचे नेताओं की सुरक्षा में लगे जवानों को लाने-ले जाने के लिए मुहैया कराया गया था. राज्य पुलिस का कहना है कि वाहन का दुरुपयोग किया गया है. लिहाजा, इसे वापस लेकर वाहन चालक को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर ने नामांकन वापस लिया, BJP को मिली बड़ी राहत



नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने इस पर तंज कसते हुए कहा, 'शानदार जम्मू-कश्मीर पुलिस, आप हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं. यह उनमें से एक उदाहरण है. आपने सभी नियमों को ताक पर रखकर एक राजनीतिक दल की मदद की. कृपया इसे खाने और पानी तक ही सीमित रखें. उम्मीद है कि आप फर्जी मतदान में खास पार्टी की मदद नहीं करेंगे.'
बता दें कि जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग सीट पर तीन चरणों में मतदान होना है. इस सीट पर बीजेपी की सोफी यूसुफ पीडीपी नेता व पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को चुनौती दे रही हैं. वहीं, कांग्रेस ने यहां से गुलाम हसन मीर और नेशनल कांफ्रेंस ने हसनैन मसूदी को मैदान में उतारा है.

ये भी पढ़ें: सुपर संडे को राजनीतिक दिग्गज बढ़ाएंगे 7 राज्यों का सियासी पारा, जानिए कौन कहां भरेगा हुंकार

राम माधव ने भरोसा जताया है कि बीजेपी राज्य की छह में तीन सीटों पर जीतेगी. उनका कहना है कि आज बीजेपी कश्मीर की मुख्य पार्टियों में एक बन गई है. हम क्षेत्र में शांति और विकास के लिए काम करेंगे. इस बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह झारखंड की एक रैली में वादा किया है कि सत्ता में वापसी पर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद - 370 हटा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: यूपी में माया-अखिलेश से निपटने को बीजेपी ने निकाली यह तरकीब

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज