LIVE NOW

LIVE: मां से मिलने पहुंचे मोदी, शपथ ग्रहण से पहले लिया आशीर्वाद

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. यहां पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें एक साथ...

Hindi.news18.com | May 26, 2019, 9:13 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 26, 2019

हाइलाइट्स

पीएम मोदी इस वक्त मां से मिलने के लिए घर पहुंच चुके हैं. बता दें कि उनकी मां हीराबेन गांधीनगर में रहती हैं. इसके पहले पीएम मोदी अहमदाबाद के खानपुर में थे जहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया था. हाल ही में मिली भारी जीत के बाद मोदी की यह पहली जनसभा थी. खबरों के अनुसार वह 30 मई को शपथ ग्रहण करेंगे.

वहीं आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव 2019 समेत लोकसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख जगन मोहन रेड्डी ने रविवार को दिल्ली पहुंचकर कार्यवाहक पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इस दौरान जगन ने सभी मुद्दों पर एनडीए को बाहर से समर्थन देने की पेशकश करते हुए आंध्र प्रदेश की आर्थिक स्थिति भी बताई, जिसके बाद मोदी ने आंध्र को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया. मोदी से मुलाकात के बाद जगन मोहन रेड्डी बिना कार्यक्रम अमित शाह से मिलने पहुंचे. अमित शाह ने उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत की बधाई दी.

वहीं, चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस खेमे में मीटिंग का दौर आज भी जारी रहेगा. वर्किंग कमिटी तमाम जिला और प्रदेश अध्यक्षों के इस्तीफे पर विचार कर रही है. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पद नहीं छोड़ने के लिए राहुल गांधी को मनाने की कोशिशें भी जारी रहेंगी.

देश-दुनिया से जुड़ी खबरों और लेटेस्ट अपडेट्स के लिए बने रहें News18 के साथ...

9:01 pm (IST)
8:12 pm (IST)

अहमदाबाद में बीजेपी पार्टी ऑफिस के बाहर समर्थकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए पीएम मोदी, साथ में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह.


7:45 pm (IST)

कई परिवारों के चिराग बुझ गए, उनके अरमान खाक हो गए. जितना भी दुःख व्यक्त किया जाए, कम है. ईश्वर मृतकों के परिवारों को इस भयानक आघात को सहने की शक्ति दे: पीएम मोदी

7:44 pm (IST)

2014 के चुनावों के दौरान, भारत के लोगों को गुजरात के विकास के बारे में पता चला: पीएम मोदी

7:43 pm (IST)

मैं गुजरात के लोगों के दर्शन के लिए यहां मौजूद हूं। राज्य के नागरिकों का आशीर्वाद मेरे लिए हमेशा से बहुत महत्वपूर्ण है: पीएम मोदी

7:43 pm (IST)

2014 में देश को गुजरात को जानने का मौका मिला और गुजरात का विकास मॉडल सबके सामने आया. 2014 में आपने विदा किया, अब आपके दिये संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं: पीएम मोदी

7:41 pm (IST)

मैं उस धरती पर आया हूं जिसने मुझे पाला है. मैं उस धरती पर वापस आया हूं जिससे मेरा काफी लगाव है.

7:37 pm (IST)

न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लोग हमारा समर्थन कर रहे थे. भले ही वे हमें वोट नहीं कर रहे थे.

7:31 pm (IST)

पीएम मोदी ने कहा सूरत में जो आग लगी, उससे मैं बहुत परेशान था. यह घटना एक ऐसी घटना है जो किसी को भी हिला देती. प्रभावित परिवारों के लिए जितना करुणा हो उतनी ही कम है.

7:29 pm (IST)
पीएम मोदी ने सूरत में हुए अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया और कहा कि मैं इस घटना को लेकर लगातार राज्य सरकार के संपर्क में हूं.

LOAD MORE
Loading...