चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे
प्रचार के दौरान एक्सीडेंट के बाद कुछ यह हाल हुआ सनी की कार का.

गुरदासपुर में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की गाड़ी का टायर फटा, गाड़ी डिवाइडर से टकराई

  • Share this:
पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की गाड़ी के एक्सीडेंट का खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक जब सनी चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे तब उनकी गाड़ी का टायर फट गया. हालांकि सनी को किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे गए हैं. रिपोर्ट की मानें तो यह घटना पंजाब के धारीवाल के नजदीक की है

गुरदासपुर में चुनाव प्रचार के लिए जा रहे सनी देओल की गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. सनी देओल इस हादसे में पूरी तरह से सुरक्षित हैं. अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी उनकी गाड़ी से टकरा गई जिसके बाद उस गाड़ी के शीशे टूट गए.

सनी देओल की कार




बता दें कि गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी घोषित होन के बाद सनी देओल लगातार प्रचार कर रहे हैं. उन्हें एक बड़ा रोड शो कर अपना नामांकन भी दाखिल किया था, इस दौरान उनके छोटे भाई और बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल भी साथ रहे थे. सनी देओल के प्रचार में उनके पिता  सनी देओल के प्रचार के लिए धर्मेंद्र भी लगातार गुरदासपुर में घूम रहे हैं.
सनी के काफिला की कार


पंजाब में 19 मई को मतदान
पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर 19 मई यानी आखिरी चरण में मतदान होगा. ऐसे में हर राजनीतिक दल इस समय पंजाब में फोकस किए हुए है. पीएम नरेंद्र मोदी भी आज पंजाब में चुनावी रैली करेंगे. पंजाब में बीजेपी एक बार फिर अकाली दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें-

पोलिंग बूथ पर महिलाओं का वोट खुद डालता दिखा एजेंट, स्वाती मालीवाल बोलीं...

लोकसभा चुनाव: अमेरिका से वोट डालने पहुंचे सोनीपत के विकास

लोकसभा चुनाव 2019: विराट कोहली ने गुरुग्राम में किया मतदान

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज