Home /News /nation /

look out circular issued against nupur sharma summoned by kolkata police to appear crs

नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, पेश होने के लिए कोलकाता पुलिस ने भेजा था समन

विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है. (फाइल फोटो)

विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया है. (फाइल फोटो)

Nupur Sharma: कोलकाता पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. इससे पहले उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि वह उनके सामने पेश नहीं हुई.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल पुलिस ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. इससे पहले उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था. हालांकि वह उनके सामने पेश नहीं हुई तथा उन्होंने और समय मांगा है. कोलकाता पुलिस ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में नुपूर शर्मा को समन जारी क‍िया था.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि, नूपुर शर्मा को कथित तौर पर नफरत फैलाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के सिलसिले में दो हफ्ते पहले नोटिस जारी किया था और उनका बयान दर्ज किया गया था.

वहीं पैगंबर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा को शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई. अलग-अलग राज्यों में दर्ज मामलों को दिल्ली ट्रांसफर करने की अपील लेकर पहुंचीं नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट ने तल्ख टिप्पणियां कीं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि, उन्हें इस मामले में टीवी पर आकर देश से माफी मांगनी चाहिए.

बता दें कि टीवी पर एक बहस के दौरान नुपूर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और देशभर में विरोध-प्रदर्शन हुए थे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर