होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बुजर्ग की आंख में मिर्च झोंककर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश, 2 लुटेरे गिरफ्तार 1 फरार

बुजर्ग की आंख में मिर्च झोंककर लाखों रुपए लूट ले गए बदमाश, 2 लुटेरे गिरफ्तार 1 फरार

स्थानीय लोगों ने दो आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया था.

स्थानीय लोगों ने दो आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया था.

robbery.दमोह जिले के विजयनगर थाना इलाके में आंखों में मिर्ची मारकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया. मामले में ए ...अधिक पढ़ें

दमोह. दमोह जिले में दिन दहाड़े लूट हो गयी.यहां के देहात थाना इलाके के सागर नाका चौकी क्षेत्र में ये घटना हुई. लुटेरे एक बुजुर्ग की आंख में मिर्ची झोंक कर पैसे ले उड़े. लुटेरे बाइक पर सवार थे. भाग रहे आरोपियों में से 2 को इलाके के लोगों ने धरदबोचा. इनमें से दो आरोपी पकड़े गए जबकि एक पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया.

लूट की ये घटना एमपीईबी के  रिटायर्ड कर्मचारी ईश्वरदास पटेल के साथ घटी. वो बैंक से 3 लाख रुपये निकालकर घर आ रहे थे. उसी दौरान विजय नगर में 3 बाइक सवारों ने उनकी आंखों में मिर्ची डाल दी और पैसे से भरा हुआ बैग छीन कर मौके से फरार हो गए. घटना को अंजाम देकर जब आरोपी भाग रहे थे, उसी दौरान एक स्थानीय नितिन चौरसिया ने एक आरोपी को दबोच लिया. इस तरह कुल दो आरोपियों की पकड़ लिया गया है.

दो आरोपियों को जनता ने पकड़ा
घटना के 2 आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. एक आरोपी राज सोनी ने बताया कि उसको लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसके साथी वासु अहिरवार और शैलेन्द्र रैकवार लेकर आए थे. लेकिन लूट करने जा रहे हैं इस बारे में दोनों ने उसे कुछ नहीं बताया था. दूसरे आरोपी शैलेन्द्र रैकवार ने बताया कि वासु अहिरवार के पास फोन आया था, कि ईश्वरदास पटेल के पास पैसे हैं. उसके बाद सभी विजय नगर कॉलोनी पहुंचे और अंकल कों पकड़कर उनसे पैसे छीन लिए.

ये भी पढ़ें-सरकारी लॉ कॉलेज के 6 प्रोफेसर 5 दिन के लिए निलंबित, धार्मिक कट्टरता फैलाने का आरोप

पुलिस तीसरे आरोपी को तलाश कर रही है
 सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. तीसरा आरोपी अपने साथ पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकला है. मामले को सुलझाने के लिए पुलिस पकड़े गए आरोपियों से तीसरे आरोपी के ठिकाने का पता लगा रही है.

Tags: Damoh News, Looting and robbery, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें