Home /News /nation /

ये है दिल्ली का 'ड्रामेबाज गैंग', नाटक करेगा और मिनटों में लूट लेगा..

ये है दिल्ली का 'ड्रामेबाज गैंग', नाटक करेगा और मिनटों में लूट लेगा..

फाइल फोटो- दिल्ली पुलिस.

फाइल फोटो- दिल्ली पुलिस.

गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले रवींद्र कुमार वर्मा को अपना शिकार बनाया है. उनके 10 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए. जबकि उस वक्त रवींद्र अपने पूरे परिवार के साथ थे.

    दिल्ली की सड़कों पर आजकल एक ऐसा ड्रामेबाज गिरोह सक्रिय है जो राह चलते हुए लोगों से लूटपाट कर रहा है. पहले ये अपनी ड्रामेबाजी से लोगों को ध्यान बंटाते हैं और फिर उन्हें शिकार बना लेते हैं. एक दिन पहले ही इस गिरोह ने दनकौर, गौतमबुद्ध नगर के रहने वाले रवींद्र कुमार वर्मा को अपना शिकार बनाया है. उनके 10 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए. जबकि उस वक्त रवींद्र अपने पूरे परिवार के साथ थे.

    रवींद्र कुमार वर्मा परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. सोमवार को दिल्ली में उनके किसी रिश्तेदार की शादी थी. रवींद्र के साथ भाई मनोज कुमार, भतीजे अवनीश कुमार वर्मा कार में मौजूद थे. पुलिस के अनुसार रास्ते में उन लोगों ने चांदनी चौक इलाके से 30 तोले से अधिक सोने के गहने खरीदे थे.

    तीनों शक्ति नगर की ओर कार से जाने लगे. इसी दौरान शक्ति नगर लाल बत्ती से जैसे ही उनकी कार चौक की ओर बढ़ी, एक युवक ने बताया कि उनकी कार पंक्चर हो गई है. रवींद्र ने कार रोकी. कार पंक्चर थी. मनोज पंक्चर ठीक करने वाले को बुलाने चला गया. रवींद्र और अवनीश कार के बाहर आकर खड़े हो गए. इसी दौरान कार के पास एक युवक सड़क पर छटपटा रहा था. उसे कोई दौरा आया था. रवींद्र और अवनीश उसे देखने लगे.

    इसी दौरान मौका पाकर ड्रामेबाज गैंग ने उनकी कार की पिछली सीट पर रखे जेवरात से भरे बैग को पार कर दिया. जब रवींद्र ने कुछ देर बाद कार को देखा तो उसके होश उड़ गए. कार में बैग नहीं था. इस बीच मौका देखकर वो युवक भी गायब हो गया जिससे थोड़ी देर पहले दौरा आया था.

    खास बात ये है कि गैंग जाते-जाते कार के अंदर मिर्च का स्प्रे भी कर गया. जिससे ये लोग जल्दी ही कार के अंदर बैठ न पाएं और गैंग का पीछा न हो जाए. बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    देश के 765 इंजीनियरिंग-मैनेजमेंट कॉलेजों पर लगा ताला, खत्म हुईं 4.24 लाख सीटें 
    जानें क्या होता है उस खान मार्केट में जिसे PM मोदी ने इंटरव्यू में बनाया निशाना
    दिल्ली के इस थाने में 10 दिन में दर्ज हुईं एक ही क्राइम की 88 एफआईआर

    समारोह में दादी ने पिस्टल से चलाई 5 गोलियां, नाती को लगी

    Tags: Chandni chowk, Delhi police, Gautam Buddh Nagar S24p13, Loot

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर