Home /News /nation /

लुधियाना कोर्ट की तीसरी मंजिल पर धमाका, दो लोगों की मौत; जांच में जुटी पुलिस

लुधियाना कोर्ट की तीसरी मंजिल पर धमाका, दो लोगों की मौत; जांच में जुटी पुलिस

लुधियाना कोर्ट में धमाका

लुधियाना कोर्ट में धमाका

Ludhiana Court Blast: इसी महीने गुरदासपुर जिले में चार हैंड ग्रेनेड और टिफिन बम मिला था. इस बात की जानकारी पंजाब पुलिस ने दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये ग्रेनेड और टिफिन बम एक बोरी में छिपाए गए थे. पुलिस ने इन्हें सीमावर्ती जिले के सलेमपुर अरईयां गांव से बरामद किया था. इससे दो दिन पहले भी पुलिस ने प्रदेश के दीनानगर से भारी मात्रा में RDX बरामद किया था.

अधिक पढ़ें ...

    लुधियाना. पंजाब (Punjab) के लुधियाना (Ludhiana) स्थित कोर्ट कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को धमाका हो गया. इस धमाके में कुछ लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि धमाका तीसरी मंजिल पर हुआ. इस हादसे में ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. घटना की खबर लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

    सूत्रों के मुताबिक, कोर्ट में IED ब्लास्ट हुआ है. बताया जा रहा है कि इसके लिए काफी भारी विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया था. धमाका होते ही कोर्ट परिसर में भगदड़ मच गई थी. चश्मदीद के मुताबिक, यह धमाका कोर्ट के बाथरूम में हुआ है. उन्होंने दावा किया है कि किसी व्यक्ति ने आकर इस विस्फोट को अंजाम दिया है. हादसा दोपहर करीब 12.45 पर हुआ. फिलहाल, घटनास्थल पर बम दस्ता पहुंच गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को वकील हड़ताल पर थे, जिसके चलते परिसर में भीड़ कम थी.

    यह भी पढ़ें: Punjab Assembly Election 2022: SAD का मास्टर स्ट्रोक: मजीठिया पर केस के बाद, ‘माझे दा पुराना जरनैल’ संभालेगा मोर्चा

    पूरे कोर्ट परिसर को खाली करा लिया गया है. वहीं, न्यायाधीशों ने भी अदालतों को रोक दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार दोपहर लुधियाना पहुंच  रहे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी घटनास्थल का दौरा कर सकते हैं.

    गुरदासपुर में मिला था टिफिन बम
    इसी महीने गुरदासपुर जिले में चार हैंड ग्रेनेड और टिफिन बम मिला था. इस बात की जानकारी पंजाब पुलिस ने दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये ग्रेनेड और टिफिन बम एक बोरी में छिपाए गए थे. पुलिस ने इन्हें सीमावर्ती जिले के सलेमपुर अरईयां गांव से बरामद किया था. इससे दो दिन पहले भी पुलिस ने प्रदेश के दीनानगर से भारी मात्रा में RDX बरामद किया था.

    Tags: Blast, Ludhiana

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर