डॉक्टर ने अपने ड्राइवर का किया मर्डर, लाश के 500 टुकड़े कर एसिड से जलाया

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में रहने वाले एक डॉक्टर ने कथित तौर पर अपने ड्राइवर की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने उसकी लाश के 500 से ज्यादा टुकड़े कर दिए और उन्हें एसिड से जला दिया.

News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 8:25 AM IST
डॉक्टर ने अपने ड्राइवर का किया मर्डर, लाश के 500 टुकड़े कर एसिड से जलाया
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: February 6, 2019, 8:25 AM IST
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में रहने वाले एक डॉक्टर ने कथित रूप से अपने ड्राइवर की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने उसकी लाश के 500 से ज्यादा टुकड़े कर दिए और उन्हें एसिड से जला दिया.

इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और उसके घर से काफी मात्रा में बॉडी पार्ट्स बरामद किए गए हैं.

चार साल की बच्ची से रेप करने वाले टीचर के खिलाफ डेथ वारंट, 2 मार्च को दी जाएगी फांसी



घटना होशंगाबाद के आनंदनगर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि ऑर्थोपेडिक सर्जन सुनील मंत्री ने अपने ड्राइवर वीरू की हत्या कर दी. डॉक्टर को शक था कि उसकी पत्नी और ड्राइवर के बीच अवैध संबंधों थे. हालांकि उसकी पत्नी की मौत काफी पहले ही हो गई थी.

हत्या से पहले डॉक्टर ने वीरू को नशे का इंजेक्शन लगाया. इसके बाद वह उसे घसीटकर बाथरूम में ले गया और उसका गला रेत दिया. ड्राइवर को मारने के बाद उसने आरी से उसके शरीर के कई टुकड़े किए. इसके बाद उसने घर के बर्तनों में उन टुकड़ों को डाला और फिर उनमें एसिड डाल दिया. पुलिस ने डॉक्टर के घर से चार आरियां और एसिड केन बरामद किये हैं.

नियम तोड़ने पर एमपी के इस कोर्ट में जमा करना होता है फूलदार पौधे का गमला

बॉडी पार्ट्स को डिकंपोज करने के बाद डॉक्टर उन्हें कमोड में डिस्पोज करने लगा. हालांकि पड़ोसियों को उसके घर से अजीब सी बदबू आने लगी, शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर