लाइव टीवी

इंदौर में झंडा फहराने के दौरान भिड़े कांग्रेसी नेता, एक दूसरे को जमकर जड़े थप्पड़- Video

News18Hindi
Updated: January 26, 2020, 1:14 PM IST
इंदौर में झंडा फहराने के दौरान भिड़े कांग्रेसी नेता, एक दूसरे को जमकर जड़े थप्पड़- Video
घटना का वीडियो ग्रैब

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की इस घटना में अगर पुलिस और अन्य कांग्रेसी नेताओं ने बीच बचाव ना किया होता तो मामला और आगे बढ़ सकता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2020, 1:14 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में कांग्रेस (Congress) पार्टी के दफ्तर गांधी भवन में उस वक्त असहज स्थिति पैदा हो गई, जब पार्टी के ही दो नेता आपस में भिड़ गए. यह घटना तब हुई जब इंदौर के पार्टी दफ्तर पर गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सीएम कमलनाथ के हाथों झंडारोहण होने वाला था. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

बताया गया कि कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव और चंदू कुंजीर आपस में भिड़ गए. वीडियो में देख सकते हैं चूंद कुंजीर ने देवेंद्र सिंह यादव को थप्पड़ भी मार दिया, जिसके बाद मामला और आगे बढ़ गया. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से दोनों को शांत कराया गया.

पुलिस ने किया बीच-बचाव
बता दें कि जहां यह घटना हुई वहां खुद सीएम कमलनाथ ध्वजारोहण करने वाले थे. वह इस कार्यक्रम के लिए शनिवार शाम ही इंदौर पहुंचे. बताया गया कि सीएम के पहुंचने पर कुंजीर 10 से 15 लोगों को लेकर मंच पर जाने लगा. यादव ने उन्हें ऐसा करने से रोका जिस पर विवाद बढ़ गया. कांग्रेस नेताओं और पुलिस के हस्तक्षेप से मामले का तुरंत पटाक्षेप हुआ.



पुलिस ने कुंजीर और उनके साथियों को रस्सी के बने बैरिकेट्स के बाहर भेजा. वहीं यादव पर नियंत्रण किया. इसके बाद सीएम कमलनाथ भी ध्वजारोहण कर चले गए.

यह भी पढ़ें: वर्दी का रौब दिखाकर दंपति से 1 लाख रुपए मांग रहे थे बदमाश, पुलिस ने पकड़ लिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2020, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर