Home /News /nation /

महाराष्‍ट्र: अस्‍पताल के टैंक से 11 भ्रूण खोपड़ी और 56 अंग बरामद, दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा

महाराष्‍ट्र: अस्‍पताल के टैंक से 11 भ्रूण खोपड़ी और 56 अंग बरामद, दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा

महाराष्‍ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है.   (प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्‍ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के वर्धा जिले की तहसील आर्वी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक अस्‍पताल के गोबर गैस टैंक में 11 भ्रूण खोपड़ी और 56 अन्‍य अंग मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस ने अस्‍पताल की डॉ रेखा कदम सहित कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

वर्धा. महाराष्‍ट्र (Maharashtra)  के वर्धा जिले की तहसील आर्वी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के एक अस्‍पताल के गोबर गैस टैंक में 11 भ्रूण खोपड़ी और 56 अन्‍य अंग मिलने से सनसनी फैल गई है. इस मामले में पुलिस ने अस्‍पताल की डॉ रेखा कदम सहित कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. वर्धा के पुलिस अधीक्षक प्रशांत होल्कर ने कहा है कि इस अस्‍पताल की गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी, जिस पर कार्रवाई की गई है. यह मामला गंभीर है, इसलिए छानबीन कर साक्ष्‍य जुटाए जा रहे हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आर्वी के कदम अस्‍पताल के बारे में शिकायत मिली थी. शिकायत में बताया गया था कि इस अस्‍पताल में जबरन गर्भपात कराया गया जिससे रेप पीड़िता की हालत बिगड़ गई है. पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसकी बेटी 13 साल की है. उसके साथ एक नाबालिग लड़के ने रेप किया था. लड़की का कदम अस्‍पताल में जबरन गर्भपात करा दिया गया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. पुलिस ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर नाबालिग लड़के के खिलाफ दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

आर्वी पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान गुप्त सूचना मिली कि अस्‍पताल के गोबर गैस टैंक में कुछ संदिग्‍ध रखा हुआ है. इस पर जब पुलिस ने टैंक खोला तो उसमें से 11 भ्रूण खोपड़ी और 56 अन्‍य अंग बरामद हुए. इसे तालुका मेडिकल अस्‍पताल के डॉक्‍टर के पास भेजा गया है. वहीं डॉ रेखा कदम के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे और चार अन्‍य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर