लाइव टीवी

अजय देवगन की 'दृश्यम' से सीख तीन लोगों ने किया मर्डर, फिर ढाबे के पीछे छिपा दिया शव- पुलिस

भाषा
Updated: February 3, 2020, 12:53 PM IST
अजय देवगन की 'दृश्यम' से सीख तीन लोगों ने किया मर्डर, फिर ढाबे के पीछे छिपा दिया शव- पुलिस
फिल्म 'दृश्यम' की तरह दिया मर्डर को अंजाम

अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत 2015 की फिल्म 'दृश्यम' से प्रेरित आरोपियों ने कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था.

  • Share this:
नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर शहर में तीन लोगों को पिछले साल दिसंबर में एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने और अपराध छुपाने के लिए शव को दफनाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत 2015 की फिल्म 'दृश्यम' से प्रेरित आरोपियों ने यहां कापसी इलाके के एक ढाबे के पिछले हिस्से में पंकज दिलीप गिरामकर के शव को उसकी मोटरसाइकिल के साथ दफना दिया था.

गिरामकर हल्दीराम (Haldiram's) कंपनी में बतौर इलेक्ट्रिशियन काम करता था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) नीलेश भारने ने रविवार को मीडिया को बताया कि मुख्य आरोपी ढाबे के मालिक अमरसिंह उर्फ लालू जोगेंद्रसिंह ठाकुर (24) का गिरामकर की पत्नी के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध था. ठाकुर से अपनी पत्नी को दूर रखने के लिए गिरामकर पड़ोस के वर्धा जिले में रहने चला गया था. वह 28 दिसंबर को ढाबे पर पहुंचा और आरोपी से प्रेम संबंध खत्म करने को कहा. इसके चलते दोनों के बीच झगड़ा हो गया, झगड़ा इतना बढ़ गया कि ठाकुर ने हथौड़े से गिरामकर के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

अधिकारी ने बताया कि ठाकुर ने रसोइये और अन्य सहयोगी की मदद से 10 फुट का एक गड्ढा खुदवाकर गिरामकर के शव को दफना दिया था. पुलिस ने ठाकुर, उसके रसोइये मनोज उर्फ रामप्रवेश तिवारी (37) और अन्य सहयोगी तुषार राकेश डोंगरे (28) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 , 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: मुंबई के कला नगर में मिले भारी-भरकम 3 अजगर, शहर में दहशत का माहौल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर