Home /News /nation /

maharashtra 3249 new cases of corona in the last 24 hours 4 patients died stv

महाराष्ट्र:  बीते 24 घंटों में कोरोना के 3,249 नए केस, 4 मरीजों की मौत

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण नए केस आए हैं. (फाइल फोटो)

महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण नए केस आए हैं. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra ) में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के 3,249 नए मामले सामने आए जबकि महामारी से चार और मरीजों की मौत हो गई.

मुंबई.  महाराष्ट्र (Maharashtra ) में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection)  के 3,249 नए मामले सामने आए जो कि एक दिन पहले सामने आए मामलों से 400 कम थे. इसके साथ ही महामारी से चार और मरीजों की मौत हो गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. बुलेटिन में कहा गया कि महाराष्ट्र में अब तक संक्रमण के 79,79,363 मामले सामने आ चुके हैं और 1,47,929 मरीजों की मौत हो चुकी है.

बृहस्पतिवार को राज्य में 3,640 मामले सामने आए थे और कोविड से तीन मरीजों की मौत हो गई थी. राज्य में महामारी से मौत की दर 1.85 प्रतिशत है. वर्तमान में कोविड के 23,996 मरीज उपचाराधीन हैं. डॉक्‍टर्स का कहना है कि कोरोना के लक्षण होने पर तत्‍काल जांच कराएं और दवाएं लें. ऐसा भी संभव है कि कोरोना के हल्‍के लक्षण हों, लेकिन सावधानी जरूरी है. अगर टेस्‍ट पाॅजिटिव आए तो तुरंत आइसोलेट हों और डॉक्‍टर की सलाह से समय पर दवाएं लें. इसके बाद जब टेस्‍ट निगेटिव आ जाए तो आइसोलेशन से बाहर निकल आएं.

Tags: Coronavirus Infection, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर