महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चेतावनी- मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी न समझें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चेतावनी- मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी न समझें
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, मास्क ही हमारी ब्लैक बेल्ट है.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र (Maharashtra) ने कई मुसीबतों का सामना किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है लेकिन ये वक्त उस पर बात करने का नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 2:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चल रहे विवाद के बीच आज महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने देश के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने इस मौके पर कहा कि वह कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं, लेकिन आज केवल कोरोना वायरस (Coronavirus) पर ही बात करेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर मुंबई (Mumbai) को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा, मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी न समझें. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र ने कई मुसीबतों का सामना किया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है, लेकिन ये वक्त उस पर बात करने का नहीं है.

40 मिनट के अपने संबोधन में उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं राजनीतिक साइक्लोन का सामना करता रहूंगा. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर महाराष्ट्र को दुनिया के सामने बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. पूरी दुनिया को लग रहा है कि कोरोना की दूसरी लहर आई है. गांवों तक कोरोना पहुंच रहा है. महाराष्ट्र की स्थिति पूरी तरह खराब नहीं है. राज्य को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

सीएम ठाकरे ने कहा कि अभी विधानसभा का सत्र महाराष्ट्र में समाप्त हुआ है. फिलहाल इसके लिए सभी पार्टियों का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. उन्होंने कहा कि वह कई मुद्दों पर बात करना चाहते हैं लेकिन अभी कोरोना पर आपसे बात करूंगा. कोरोना को लेकर आपको डरने की जरूरत नहीं है, आप खबरदार रहें, हम जिम्मेदार रहेंगे. जब कुछ जिम्मेदारी हम उठाएंगे और कुछ आप उठाएंगे तभी कोरोना को हराया जा सकेगा.



इसे भी पढ़ें :- महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे को धमकी देने वाला शातिर ठग बिहार से गिरफ्तार, नामी हस्तियों को बनाता था शिकार
15 सितंबर से महाराष्ट्र में एक मुहिम की होगी शुरुआत
उन्होंने कहा कि 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरू कर रहे हैं. जो भी अपने महाराष्ट्र से प्यार करता है, वैसे सारे लोग इसमें अपनी जिम्मेदारी निभाएं. महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इसे सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है. इसलिए मैंने इस मुहिम का नाम 'मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी' रखा है. उन्होंने कहा कि मास्क ही आज के समय में हमारी ब्लैक बेल्ट है और यही हमें कोरोना से बचा सकता है. ऐसे में जरूरी है कि भीड़ की जगह पर मास्क जरूर लगाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज