Home /News /nation /

maharashtra cm uddhav thackeray appeal to rebel mla lak

बागी विधायकों को लेकर नरम हुए उद्धव, बोले- आप दिल से शिवसेना में, आइए मुझसे बात कीजिए

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (File Photo)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे. (File Photo)

Maharashtra Political crisis-महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर बागी विधायकों से अपील की है कि वे लौट आएं और मिल बैठकर बात करें. उन्होंने कहा कि जब वे यहां आ जाएंगे तो कोई न कोई रास्ता जरूर निकल जाएगा.

महाराष्ट्र में सियासी तूफान के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार बागी विधायकों से भावुक अपील की है. उन्होंने बागी विधायकों से आह्वान करते हुए कहा है कि अभी भी देर नहीं हुई है, इसलिए वे वापस आ जाएं और मिल बैठकर बात करें. उद्धव ठाकरे द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान में बागी विधायकों से यह भी कहा गया है कि शिवसेना ने जो आपको मान-सम्मान दिया है वह कहीं और नही मिल सकता. सामने आकर बैठें तो रास्ता जरूर निकलेगा.

मुझे आपकी चिंता…
ठाकरे ने कहा, “मुझे आज भी आपकी चिंता है. आप दिल से शिवसेना में हैं. अभी समय गया नहीं है. आप सभी हमारे पास आकर बैठें. शिवसैनिकों और जनता के मन के भ्रम को दूर करें. हम सब एक साथ बैठकर रास्ता निकालते हैं.” महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं और अगर आप आगे आकर बोलेंगे तो हम कोई रास्ता निकाल लेंगे.”

पहले भी की थी अपील
महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट शुरू होने के कुछ समय बाद भी शिवसेना ने इसी तरह की अपील की थी. शिवसेना नेता संजय राउत ने तो यहां तक कह दिया था कि यदि बागी नेता वापस आ जाएं तो हम एमवीए को छोड़ने पर भी विचार कर सकते हैं. हालांकि इससे बागी विधायकों पर कोई फर्क नहीं पड़ा था. पिछले 22 जून से बागी विधायक गुवाहाटी के होटल में हैं और खुद को असली शिवसेना बता रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक एक दो दिनों में बागी विधायक मुंबई आने वाले हैं. इसके बाद उनके अगले कदम के बारे में मामला साफ हो सकेगा.

Tags: BJP, Congress, Eknath Shinde, Maharashtra, NCP, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर