Home /News /nation /

maharashtra cm uddhav thackeray said if anything of mine has hurt you please forgive me lak

क्या उद्धव कैबिनेट की आखिरी मीटिंग? हाथ जोड़कर CM बोले- आपका दिल दुखा हो तो माफ करना..

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की. (फाइल फोटो)

Maharashtra CM Uddhav Thackeray in cabinet meeting: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज कैबिनेट बैठक में बेहद भावुक बातें कही. उन्होंने कहा, ढ़ाई साल में आपने मेरा बखूबी साथ दिया. अगर इस बीच मेरे से कोई गलती हुई हो तो मुझे माफ करना. 

अधिक पढ़ें ...

कल फ्लोर टेस्ट होगा या नहीं, इस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी है लेकिन महाराष्ट्र में आज दिनभर का सियासी घटनाक्रम बेहद तेजी से बदल रहा है. जिस वक्त सुप्रीम कोर्ट में कल के फ्लोर टेस्ट को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई शुरू हुई, उसी वक्त महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट की बैठक बुलाई. इस कैबिनेट बैठक के आखिर में सीएम बेहद भावुक हो गए और कहा, पिछले ढाई साल में आपने मेरा सहयोग किया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं लेकिन अगर मेरी किसी चीज से आपका दिल दुखा हो तो उसके लिए मुझे माफ करना.

कल तय होगा कि बैठक आखिरी है या नहीं
कैबिनेट बैठक में आज महाराष्ट्र के कई शहरों के नाम बदलने का प्रस्ताव पास किया गया है. कैबिनेट बैठक के बाद महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा, आज मुख्यमंत्री जी ने हमारे तीनों पार्टियों ने जो ढाई साल में अच्छा काम किया उस पर आभार व्यक्त किया है. कल अगर सुप्रीम कोर्ट कहेगी कि विश्वास मत होगा तब तय होगा कि ये बैठक आखिरी है या नहीं. एनसीपी के नेता जयंत पाटिल ने बताया, सीएम ने कहा कि हमें कांग्रेस और एनसीपी का भरपूर सहयोग मिला लेकिन दुर्भाग्यबस हमारी अपनी पार्टी के लोगों ने हमारा साथ नहीं दिया. ठाकरे ने कहा, तीनों पार्टियां साथ में आई और ढाई साल के दौरान बेहतरीन काम किया. ठाकरे ने सभी पार्टियों का आभार प्रकट किया.

Tags: BJP, Congress, Eknath Shinde, Maharashtra, NCP, Shivsena

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर