Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र: रेप के आरोप में कांग्रेस प्रवक्ता का भाई गिरफ्तार, बढ़ सकती है ठाकरे सरकार की मुश्किलें

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Maharashtra: लोनावाला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने 18 फरवरी को सुनीत वाघमारे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि सुनीत उसे शादी करने का झांसा देकर उससे बार-बार बलात्कार करता था.

  • Share this:
मुंबई. कुछ दिनों पहले मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले और शिवसेना नेता संजय राठौड़ के बाद राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल एक और नेता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल राज्य की ठाकरे सरकार में शामिल कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राजू वाघमारे के भाई सुनीत वाघमारे (Sunit Waghmare) को लोनावाला पुलिस ने एक महिला से बलात्कार (Rape) करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. सुनीत वाघमारे पर महिला से बार-बार बलात्कार करने, धोखाधड़ी करने और धमकी देने का आरोप है. सुनीत वाघमारे नगरसेवक भी रह चुके है.

लोनावाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप पवार ने सुनीत वाघमारे की गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए बताया कि बलात्कार की घटना लोनावाला में हुई थी, इसलिए मामला दर्ज करने के बाद दो दिन पहले सुनीत वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शादी का झांसा दे कर रेप
लोनावाला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने 18 फरवरी को सुनीत वाघमारे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि सुनीत उसे शादी करने का झांसा देकर उससे बार-बार बलात्कार करता था. महिला के मुताबिक सुनीत कहता था कि उसकी पहली पत्नी के साथ उसके रिश्ते ठीक नही हैं और वह उसे जल्द ही तलाक देकर उससे शादी कर लेगा. इसी बीच सुनीत ने उसे लोनावला के एक रिसोर्ट में बुलाया और झांसा देकर बलात्कार किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने IPC की धाराओं 376 (2)(n), 420 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी और दो दिन पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया.
ये भी पढ़ें- WHO ने चेताया- 2050 तक हर 4 में से 1 व्‍यक्ति को होगी सुनने में समस्‍या



बढ़ सकती है मुश्किलें
बता दें कि टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत मामले में संजय राठौड़ का नाम सामने आने के बाद विपक्ष लगातार ठाकरे सरकार पर हमला कर रहा था. इस मामले में ठाकरे सरकार इस कदर बैकफुट पर चली गई कि उसे संजय राठौड़ से वनमंत्री के पद से इस्तीफा दिलवाना पड़ा. ऐसे में सरकार में शामिल एक और नेता के भाई के पर बलात्कार का आरोप लगना फिर से उन्हें मुश्किल में डाल सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज