अपना शहर चुनें

States

पेट्रोल की कीमतों पर अमिताभ-अक्षय को धमका रही कांग्रेस को मिला शिवसेना का साथ

बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार को कांग्रेस नेता नाना पटोले ने दी धमकी.
बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार को कांग्रेस नेता नाना पटोले ने दी धमकी.

बता दें कि कांग्रेस (Congress) नेता नाना पटोले (Nana Patole) ने अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्‍होंने पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर आवाज नहीं उठाई तो वह उनकी एक भी फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 1:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पेट्रोल की बढ़ी कीमत पर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. पेट्रोल (Petrol) की आसमान छूती कीमतों पर केंद्र पर हमलावर विपक्ष अब बॉलीवुड (Bollywood) सितारों को भी घेरने में लगा हुआ है. बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर कांग्रेस के बाद अब शिवसेना (Shiv Sena) ने भी निशाना साधा है. बता दें कि कांग्रेस (Congress) नेता नाना पटोले (Nana Patole) ने अमिताभ बच्‍चन और अक्षय कुमार को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उन्‍होंने पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ आवाज नहीं उठाई तो वह उनकी एक भी फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने देंगे.

कांग्रेस नेता नाना पटोले के इस बयान के बाद अब शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा है कि नाना पटोले का बयान बिल्कुल सही है. जबकि भाजपा ने इसे नाना पटोले के बयान को केवल पब्लिसिटी स्टंट बताया था. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि नाना पटोले का जो बयान है वो सही है, कल थोड़ा सा भाव क्या बढ़ा तो ये लोग रास्ते पर आते थे. बता दें कि नाना पटोले ने धमकी देते हुए कहा है कि यदि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे बॉलिवुड सितारे पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ नहीं बोले तो महाराष्ट्र में उनकी फिल्मों की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी.

नाना पटोले ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने यूपीए के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी पर ट्वीट किया था, लेकिन अब वे इस मुद्दे पर खामोश हैं. पटोले ने कहा कि पेट्रोल की बढ़ी कीमत से आम लोग सीधे तौर पर प्रभावित होते हैं. उन्‍होंने कहा कि इन सितारों ने मनमोहन सिंह सरकार के समय पर पेट्रोल की बढ़ी कीमत पर सरकार की जमकर आलोचना की थी.
इसे भी पढ़ें :- पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी जारी, राहुल गांधी बोले- वो जुमलों का शोर मचाते हैं, हम सच का आईना दिखाते हैं



महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख ने सवाल किया कि अब वे (अभिनेता) पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी पर चुप क्यों हैं? कांग्रेस नेता ने कहा कि वैश्विक बाजार में कच्चे तेल की अधिक कीमतों के बावजूद यूपीए की सरकार ने ईंधन की कीमतों को कम रखा था. उस समय अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर मांग की थी कि ईंधन 5-10 रुपये लीटर की दर से बेचा जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज