COVID-19 से लड़ाई में मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को कहा शुक्रिया

COVID-19 से लड़ाई में मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को कहा शुक्रिया
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries Limited) के प्रबंध निदेशक व चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) के प्रति कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में मदद करने के लिए आभार जताया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) की उद्धव ठाकरे सरकार (Uddhav Thackeray Government) ने प्रतिष्ठित उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries Limited) के प्रबंध निदेशक व चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) के प्रति कोविड-19 (Covid-19) की लड़ाई में मदद करने के  लिए आभार जताया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है- "हम महाराष्ट्र में कोविड बचाव अभियान में मदद करने के लिए नीता जी और मुकेश जी का धन्यवाद करते हैं. राज्य सरकार द्वारा बनाए जा रहे फील्ड हॉस्पिटल के अलावा अंबानी परिवार ने जियो वर्ल्ड सेंटर को राज्य के अत्याधुनिक आइसोलेशन सेंटर में बदलने की भी पेशकश की है."






बता दें कि इससे पहले कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries Limited) ने 500 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया था. इसके अलावा कंपनी ने महाराष्ट्र और गुजरात मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5-5 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया था.



रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की ओर से कोरोना की लड़ाई में आम लोगों की मदद के लिए उठाए कदमों की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister of India) भी कर चुके हैं. पीएम ने कहा कि रिलायंस की पूरी टीम COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में प्रभावी योगदान दे रही है. चाहे वह स्वास्थ्य सेवा हो या लोगों की सहायता, वे इन सभी में सक्रिय रहे हैं.

गौरतलब है कि इस समय महाराष्ट्र में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या सबसे अधिक है. महाराष्ट्र में अब तक 67,655 केस आ चुके हैं जिसमें से 36 हजार से ज्यादा एक्टिव मामले हैं. राज्य में 29 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 2,286 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

(डिस्क्लेमर: हिंदी न्यूज़ 18 डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

ये भी पढ़ें :-

किसानों के लिए खुशखबरी! खेती-किसानी के लोन पर 31 अगस्त तक 7% की जगह 4% ब्याज

मोदी कैबिनेट ने इन्हें दिए तोहफे, जानिए इसके बारे में 10 प्रमुख बातें
First published: June 1, 2020, 6:42 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading