महाराष्ट्र ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर को काबू में कर लिया है, सामना में शिवसेना का दावा

शिवसेना सांसद संजय राउत. (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद संजय राउत. (फाइल फोटो)

Maharashtra Coronavirus Update: 14 मई को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 26,616 नए मामले आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 54,05,068 हो गए है.

  • Share this:

मुंबई. महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना ने मंगलवार को दावा किया कि राज्य ने कोविड-19 की दूसरी लहर को नियंत्रित कर लिया है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में कहा गया कि राज्य अब चक्रवात टाउते के कारण पैदा हुए संकट से सफलतापूर्वक निकलने का रास्ता खोज लेगा.

शिवसेना ने कहा, 'महाराष्ट्र के लिए संकट नया नहीं है और राज्य, जो इन संकटों से निपटने का आदी हो चुका है, दुनिया के लिए नया नहीं है...' शिवसेना राज्य में सत्तारूढ़ महा विकास आघाड़ी सरकार के तीन प्रमुख घटक दलों में से एक है.

क्‍या वास्‍तव में बच्‍चों को प्रभावित करेगी कोरोना की तीसरी लहर, जानिए क्‍या कहते हैं आंकड़े

संपादकीय में कहा गया है, 'महाराष्ट्र ने कोविड-19 की पहली और दूसरी लहरों को नियंत्रित किया. निसर्ग (पिछले साल के चक्रवात) को हराया. अब, महाराष्ट्र टाउते चक्रवात संकट से भी सफलतापूर्वक बाहर निकल जाएगा.'


आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, सोमवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 26,616 नए मामले आए, जिससे राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 54,05,068 हो गए, जबकि संक्रमण के कारण 516 मौतें होने से राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 82,486 तक पहुंच गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज