लाइव टीवी
Elec-widget

फडणवीस के इस्‍तीफे पर कुमार विश्‍वास का तंज, 'हर चाचा शिवपाल नहीं होता अजित बाबू'

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 6:57 PM IST
फडणवीस के इस्‍तीफे पर कुमार विश्‍वास का तंज, 'हर चाचा शिवपाल नहीं होता अजित बाबू'
कुमार विश्‍वास ने अजित पवार पर तंज कसा है.

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के इस्‍तीफा देने के बाद अब उनके समर्थन और विरोध में बयानबाजियों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 6:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र का सियासी पारा लगातार चढ़ता ही जा रहा है. तीन दिन पहले सीएम और डिप्‍टी सीएम पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने मंगलवार को इस्‍तीफा दे दिया. फडणवीस ने इस्‍तीफा देने से पहले कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अजित पवार ने मुझसे मुलाकात करके कहा कि वह गठबंधन में और नहीं रह सकते. वहीं महाराष्‍ट्र में सियासी उठापलट के बीच सियासी बयानबाजियों का दौर भी शुरू हो गया है. देवेंद्र फडणवीस के इस्‍तीफा देने के बाद कवि डॉ. कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया, 'हर चाचा शिवपाल नहीं होता अजीत बाबू'.


देवेंद्र फडणवीस के इस्‍तीफा देने के बाद अब उनके समर्थन और विरोध में बयानबाजियों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया पर चुटकी लेने से बाज नहीं आ रहे. फडणवीस के इस्‍तीफा देने के बाद कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'कभी अलविदा ना कहना'

एनसीपी नेता नवाब मलिक (NCP Leader Nawab Malik) ने ट्वीट किया, 'बीजेपी नेता नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) जी कह रहे थे कि क्रिकेट और राजनीति में कभी भी और कुछ भी हो सकता है. शायद वो भूल गए थे शरद पवार (Sharad Pawar) ICC के अध्यक्ष रह चुके हैं, कर दिया ना क्लीन बोल्ड.'

फडणवीस ने इस वजह से दिया इस्‍तीफा
बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को इस्‍तीफा देने का ऐलान करने के बाद कहा कि हमने जनादेश का सम्‍मान किया है. कभी भी शिवसेना का सीएम बनने पर बात नहीं हुई थी. उन्‍होंने कहा कि अजित पवार ने हमारा साथ दिया था. उनसे बातचीत के बाद ही सरकार का गठन किया गया था. आज कोर्ट के फैसले के बाद अजित पवार से मुलाकात हुई. जिसमें उन्‍होंने कहा कि वह इस गठबंधन के साथ और नहीं रह सकते. उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा सौंप दिया. उनके इस्‍तीफा देने के बाद हमारे पास बहुमत नहीं था.

ये भी पढ़ें: 

अशोक चव्हाण बोले- अजीत पवार पर अभी कुछ नहीं कहेंगे, मीटिंग में होगा फैसला
OPINION: 'गूंगे' विपक्ष के बीच सोनिया गांधी होने का अर्थ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com