महाराष्ट्र : लातूर में बदमाशों ने चुराई सरकारी बस, बिजली के खंभे से टक्कर मारकर भागे

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

Maharashtra Latest News in Hindi: पुलिस को शक है कि नशे में धुत कुछ लोगों ने अपने गांव तक बस ले जाने की कोशिश की होगी और बिजली के खंभे से टक्कर के बाद भाग गए.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के लातूर जिले में अज्ञात बदमाशों ने राज्य परिवहन सेवा की एक बस की कथित रूप से चोरी की और उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. बदमाश बस को बिजली के एक खंभे में टक्कर मारने के बाद भाग गए. एक अधिकारी ने बताया कि यह मामला तब सामने आया, जब बस के चालक ने बृहस्पतिवार रात निलंगा में औरद शाहजानी थाना को इसकी सूचना दी.

पुलिस के मुताबिक, चालक ने रात में औरद बस स्टैंड में बस खड़ी की और सो गया, तभी कुछ बदमाश वाहन लेकर फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि बस के लापता होने के बाद तलाशी शुरू की गई और बस लगभग आठ किलोमीटर दूर शेल्गी गांव में पाई गई, जहां बस बिजली के एक खंभे से टकराई हुई थी.

20 लाख है बस की कीमत

उन्होंने बताया कि बस की कीमत 20 लाख रुपये है और क्षतिग्रस्त होने से 25,000 रुपये का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस को शक है कि नशे में धुत कुछ लोगों ने अपने गांव तक बस ले जाने की कोशिश की होगी और बिजली के खंभे से टक्कर के बाद भाग गए.
ये भी पढ़ेंः- Chakka Jam: कल केवल हाईवे पर चक्‍का जाम करेंगे किसान, इन राज्‍यों पर नहीं पड़ेगा इसका असर

Youtube Video


इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला



उन्होंने बताया कि एक शिकायत के आधार पर, आईपीसी की धारा 379 (चोरी) और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी शुरू की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज