महाराष्ट्र: कुत्ते के साथ जबरदस्ती कराना चाहता था अपने कुतिया की मेटिंग, पुलिस थाने में केस दर्ज

राहुल चावरिया नाम का शख्स अपनी कुतिया की मीटिंग जसविंदर अरोड़ा के कुत्ते से कराना चाहता था.

राहुल चावरिया नाम का शख्स अपनी कुतिया की मीटिंग जसविंदर अरोड़ा के कुत्ते से कराना चाहता था.

Mumbai News: पुलिस आने के बाद मामला शांत हुआ और जसविंदर अरोड़ा ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में जाकर राहुल सांवरिया के खिलाफ इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई.

  • Last Updated: June 2, 2021, 9:08 PM IST
  • Share this:

मुंबई. मुंबई के अंधेरी ईस्ट की 42 साल की रहने वाली जसविंदर अरोड़ा ने उस समय पुलिस थाने जाकर पुलिस को शिकायत दर्ज कराई जिस समय राहुल चावरिया नाम के एक व्यक्ति ने जसविंदर अरोड़ा के घर पर जाकर अपने फीमेल डॉग (कुतिया) के साथ जसविंदर अरोड़ा के कुत्ते के साथ मेटिंग कराने के लिए जिद करने लगा और  जब जसविंदर अरोड़ा ने अपने कुत्ते के साथ राहुल चावरिया के कुतिया की मेटिंग  कराने से मना कर दिया, तो राहुल भड़क गया और उसने गाली-गलौच की और घर पर हंगामा किया.


मामला इतना बढ़ गया कि जसविंदर ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस बुलाई, लेकिन पुलिस आने तक राहुल चावरिया नाम के उस शख्स ने अपनी कुतिया (Female Dog) के साथ जसविंदर के कुत्ते की मेटिंग कराने पर अड़ा रहा और जबरदस्ती मेटिंग कराने की कोशिश की. पुलिस आने के बाद मामला शांत हुआ और जसविंदर अरोड़ा ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में जाकर राहुल सांवरिया के खिलाफ इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज कराई.


जसविंदर अरोड़ा का कहना है कि  कुछ दिन पहले जब हस्की प्रजाति का कुत्ता उन्होंने  राहुल सांवरिया से उस समय अडॉप्ट किया था जिस समय इस कुत्ते की तबीयत खराब थी और वह बहुत कमजोर था. उसके बाद जसविंदर ने उस कुत्ते का इलाज करवाया और उसकी देखरेख की, लेकिन अभी भी हस्की प्रजाति का यह कुत्ता किसी कुतिया के साथ मेटिंग करने के काबिल नहीं है और उसका इलाज चल रहा है ऐसे में राहुल चावरिया नाम के उस पुराने मालिक ने जबरदस्ती अपनी कुतिया के साथ उसकी मेटिंग कराने पर अड़ा हुआ है.


वहीं, जसविंदर मेटिंग नहीं करवाना चाहती हैं. जानवरों के जानकार और सामाजिक कार्यकर्ता पृथ्वीराज मस्के ने कहा कि जब तक उसके मालिक की अनुमति ना हो तब तक कोई भी व्यक्ति अपने जानवर की मेटिंग किसी दूसरे व्यक्ति के जानवर के साथ नहीं करवा सकता है और यह गैर-कानूनी है जिसके बाद अब पुलिस इस पूरे मामले  की जांच में जुट गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज