कर्फ्यू में गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए शख्स ने लगाई मुंबई पुलिस से गुहार, मिला दिलचस्प जवाब

महाराष्ट्र पुलिस, (पीटीआई फाइल फोटो)

महाराष्ट्र पुलिस, (पीटीआई फाइल फोटो)

Maharashtra Coronavirus News: महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 67,468 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 40,27,827 हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 5:50 PM IST
  • Share this:

मुंबई. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर पड़ा है. यही वजह है कि प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए राज्य में कड़ी पाबंदियां लागू कर दी हैं. ऐसे में आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, इनमें कुछ ऐसे युवा भी हैं जो काफी दिनों से अपने दोस्तों से नहीं मिलने के कारण परेशान हैं और वे इसके लिए ट्विटर के जरिए मुंबई पुलिस से इजाजत भी मांग रहे हैं.



ऐसा ही एक मामला उस वक्त देखने को मिला जब एक शख्स ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने की अनुमति दी जाए. अश्विन विनोद नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, 'घर से बाहर निकलने और गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए मुझे कौन-सा स्टिकर इस्तेमाल करना चाहिए? उसकी बहुत याद आती है.'



मुंबई पुलिस ने भी बड़े दिलचस्प अंदाज में इसका जवाब दिया और लिखा, 'सर, हम समझते हैं कि यह आपके लिए बेहद अहम है. लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी जरूरी चीजों अथवा आपातकाल श्रेणी के अंतर्गत नहीं आता! दूरियां प्यार को बढ़ाने का काम करती हैं और वर्तमान में यह आपको स्वस्थ बनाती है. हम कामना करते हैं कि आप जीवनभर साथ रहें. यह सिर्फ एक दुखद समय है.'



Mumbai Police Tweet


गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 67,468 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 40,27,827 हो गई. इसके अलावा 568 रोगियों की मौत हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में 18 अप्रैल को एक दिन में संक्रमण के सबसे अधिक 68,631 मामले सामने आए थे. एक अधिकारी ने कहा कि 568 और रोगियों की मौत के बाद मृतकों की कुल संख्या 61,911 हो गई है. उन्होंने कहा कि दिनभर में 54,985 लोगों को छुट्टी मिलने के बाद ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 32,68,449 हो गई है.



अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र में उपचाराधीन रोगियों की संख्या 6,95,747 है. मुंबई में संक्रमण के 7,654 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 6,01,713 हो गई है. इसके अलावा 62 रोगियों की मौत के बाद मृतकों की तादाद 12,508 तक पहुंच गई है. (इनपुट भाषा से भी)


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज