Home /News /nation /

महाराष्ट्र में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, आरोपियों में पुलिसकर्मी भी शामिल; गर्भवती हुई पीड़ित

महाराष्ट्र में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, आरोपियों में पुलिसकर्मी भी शामिल; गर्भवती हुई पीड़ित

Jhansi: एसएसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे. (File photo)

Jhansi: एसएसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित पैरवी कर कठोरतम सजा दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे. (File photo)

Maharashtra Minor girl Rape News: अंबेजोगाई में नौकरी दिलाने का वादा करके दो लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार किया. इसके बाद उसके साथ 100 अन्य लोगों ने भी बलात्कार किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल रहा. 6 महीने के अंदर करीब 400 लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया.

अधिक पढ़ें ...

    औरंगाबाद. देश में महिलाओं व बेटियों के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न की घटनाएं रोज सुनने को मिलती है. लेकिन महाराष्ट्र से सामने आई एक घटना बेहद हैरान और परेशान करने वाली है. 14 नवंबर को न्यूज18 लोकमत (मराठी) में छपी रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र के बीड़ जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 6 महीने के अंतराल में 400 अलग-अलग लोगों ने बलात्कार किया है. इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. नाबालिग लड़की अब गर्भवती हो गई है. नाबालिग के साथ बलात्कार की यह घटना उस वक्त सामने आई है जब डोंबिवली में कुछ सप्ताह पहले 33 लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. ठाणे जिले में सामूहिक बलात्कार की इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.

    बलात्कार के इस नए मामले में लोकमत में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की 2 साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद पिता ने उसकी शादी कर दी थी. ससुराल में करीब एक साल रहने के बाद, वह घर लौट आई. आरोप है कि ससुर ने भी उसके साथ ज्यादती की थी. कुछ दिनों बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगाई टाउन गई.

    नौकरी का वादा करके यौन शोषण
    लोकमत की खबर के अनुसार, अंबेजोगाई में नौकरी दिलाने का वादा करके दो लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार किया. इसके बाद उसके साथ 100 अन्य लोगों ने भी बलात्कार किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल रहा. 6 महीने के अंदर करीब 400 लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया.

    पीड़ित नाबालिग वर्तमान में 2 महीने गर्भ से है. फिलहाल इस पूरे मामले पर पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की छानबीन शुरू कर दी है. इस मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पीड़िता इस बच्चे को जन्म न दे पाए इसके लिए गर्भपात की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.

    डोंबिवली गैंगरेप केस जानिए पूरा मामला?
    इससे पहले, एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया था कि डोंबिवली के अलग-अलग इलाकों में उसके साथ 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच करीब 33 युवकों ने बलात्कार किया था. इस साल जनवरी में एक आरोपी ने लड़की के साथ रेप करके उसका वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेलिंग की धमकी देकर अलग-अलग लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया. गैंगरेप का यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.

    Tags: Maharashtra, Maharashtra latest news, Maharashtra News, Maharashtra Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर