लाइव टीवी

महाराष्ट्र : चोर होने के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, साथी घायल

भाषा
Updated: February 10, 2020, 2:26 PM IST
महाराष्ट्र : चोर होने के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, साथी घायल
महाराष्ट्र के एक गांव में गुस्साई भीड़ ने चोर होने के संदेह में 40 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीटकर हत्या कर दी.

पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने बताया कि घटना रविवार तड़के तीन बजे हुई, जब दोनों कुछ घरों में कथित तौर पर चोरी कर भागने की फिराक में थे. दोनों ही गुजरात के पंचमहल के रहने वाले हैं.

  • Share this:
ठाणे. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) जिले के एक गांव में गुस्साई भीड़ ने चोर होने के संदेह में 40 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने सोमवार को बताया कि खातिवाली गांव में हुई इस घटना में उसका एक साथी घायल हो गया.

पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने बताया कि घटना रविवार तड़के 03 बजे हुई, जब दोनों कुछ घरों में कथित तौर पर चोरी कर भागने की फिराक में थे. दोनों ही गुजरात (Gujarat) के पंचमहल के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने दोनों को देख शोर मचा दिया. इसके बाद गांववाले घरों से निकल आए और उनके पीछे भागने लगे. उन्होंने बताया कि एक दीवार लांघ कर भागने की कोशिश में वे गिर गए और गांववालों ने उन्हें ईंट-पत्थरों से मारना शुरू कर दिया. इसके बाद दोनों को पकड़ कर भी उनकी काफी पिटाई की गई.

अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उन्हें एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक दिनेश मावी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वंजारी ने बताया कि मावी का साथी घायल है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि 08 गांववालों के खिलाफ हत्या और दंगा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. वंजारी ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और जांच जारी है.

ये भी पढ़ें -अब मूल मुस्लिम आबादी की पहचान करेगी सरकार, जल्द होगा सर्वे



               क्या हैक हो सकती है ईवीएम, हर चुनाव में क्यों उठते हैं सवाल?

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 2:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर