तीन दिन पहले संजय राउत ने क्यों कहा था शरद पवार को समझने के लिए 100 जन्म चाहिए?

संजय राउत एनसीपी विधायकों से मिलने के लिए होटल हयात पहुंचे हैं.
संजय राउत एनसीपी विधायकों से मिलने के लिए होटल हयात पहुंचे हैं.

संजय राउत (Sanjay Raut) से मीडिया (Media) ने शरद पवार (Sharad Pawar) के इस बयान को लेकर उनके विचार जानने चाहे तो उनका कहना था कि शरद पवार क्या कहते हैं इसे समझने के लिए 100 जन्म लेने पड़ेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 12:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत (Politics) में रातों-रात जो कुछ हुआ है वह देश में पहली बार नहीं है. कुछ एक राज्यों में पहले भी इस तरह के सियासी उलटफेर हो चुके हैं, लेकिन इस सबके बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर संजय राउत (Sanjay Raut) के उस बयान पर बड़ी चुटकी ली जा रही है, जिसमें तीन दिन पहले उन्होंने कहा था कि शरद पवार (Sharad Pawar) को समझने के लिए मुझे 100 जन्म चाहिए.

शरद पवार के इस बयान पर राउत ने कही थी यह बात

19 नवंबर को एनसीपी के वरिष्ठ नेता शरद पवार मीडिया से बात कर रहे थे. इसी दौरान मीडियाकर्मियों ने उनसे महाराष्ट्र में सरकार बनाने की बात पर सवाल किया तो उनका कहना था कि शिवसेना ने भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था तो उनसे ही पूछो की वो सरकार कब बना रहे हैं.



इसी दिन शिवसेना नेता संजय राउत से मीडिया ने शरद पवार के इस बयान को लेकर उनके विचार जानने चाहे तो उनका कहना था कि शरद पवार क्या कहते हैं. इसे समझने के लिए 100 जन्म लेने पड़ेंगे.' वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि आप शरद पवार और हमारे गठबंधन की चिंता न करें. महाराष्ट्र में बहुत जल्दी दिसंबर की शुरुआत में शिवसेना गठबंधन की सरकार होगी और यह स्थिर सरकार होगी.
महाराष्ट्र में इस तरह बनी बीजेपी की सरकार

इस सरकार के गठन की सबसे खास बात ये रही कि जो चेहरे देश में सरकार बनाने के लिए जाने जाते हैं वो सब सरकार गठन की प्रक्रिया से दूर रहे. बीजेपी की ओर से जहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने एनसीपी नेताओं से किसी तरह की बैठक से अपने आपको दूर रखा. वहीं, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी बैठकों से दूर रहे. यही नहीं एनसीपी नेता अजित पवार भी बीजेपी के साथ सरकार गठन की बैठकों से दूर रहे.

ये भी पढ़ें : 

BJP नेता की हत्या में आया था इस माफिया डॉन का नाम, अब यूपी सरकार उसके परिवार को देगी 5 लाख का मुआवजा!

अजित पवार पर इस घोटाले में ED ने कसा हुआ है शिकंजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज