Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र: पालघर के रिसॉर्ट में छापेमारी, कोरोना नियमों के उल्लंघन पर 47 लोग हिरासत में

महाराष्ट्र पुलिस. (File Pic)

महाराष्ट्र पुलिस. (File Pic)

Maharashtra Coronavirus News: पुलिस ने रिसॉर्ट के कर्मियों तथा ग्राहकों समेत 47 लोगों को भारतीय दंड संहिता और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत हिरासत में ले लिया.

  • Share this:
पालघर. महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने एक रिसॉर्ट पर छापेमारी कर कथित रूप से कोविड-19 नियमों (Coronavirus Norms) के उल्लंघन के लिये 47 लोगों को हिरासत में ले लिया. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

बोइसर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अलेवाडी इलाके में स्थित रिसॉर्ट में रविवार रात की गई छापेमारी के दौरान पुलिस तथा जिला प्रशासन की टीमों ने रात्रि कर्फ्यू और अन्य दिशा-निर्देशों का उल्लंघन होता पाया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने रिसॉर्ट के कर्मियों तथा ग्राहकों समेत 47 लोगों को भारतीय दंड संहिता और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत हिरासत में ले लिया.

Youtube Video




राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने कोविड-19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर अधिकारियों को दंड संहिता प्रक्रिया की धारा 144 लागू करने का शुक्रवार को आदेश दिया था. इसके तहत राज्य में 28 मार्च से रात के समय पांच या उससे अधिक लोगों के एक जगह जमा होने पर पाबंदी है.

मुख्यमंत्री ने आगाह किया था कि अगर लोगों ने कोविड-19 सुरक्षा नियमों का पालन नहीं किया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने कहा कि पालघर में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 49,283 मामले सामने आए चुके हैं. 1221 लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज