Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र: नशीली चाय पिला यात्रियों से करते थे लूटपाट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे, 13 मोबाइल भी बरामद

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

Maharashtra News: आरोपी के पास से 13 मोबाइल फोन और 2 लाख 8,000 रुपए के अन्य सामान मिले. साथ ही 20 नशीली गोलियां और 5 से 10 गोलियों के पाउडर भी बरामद किए गए हैं.

  • Last Updated: March 17, 2021, 12:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बांद्रा रेलवे पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जो चाय में नशीली दवा डाल कर यात्रियों को बेहोश कर देता था और फिर मौका पाकर उनका कीमती सामान ले उड़ता था. आरोपी के पास से पुलिस ने 13 मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम हमीद खान है.

दरसअल 9 मार्च को दीपक शर्मा नामक यात्री बांद्रा से राजस्थान के बीकानेर जा रहा था. इस दौरान वह बांद्रा टर्मिनल्स के स्टेशन प्रतीक्षालय में बैठकर ट्रेन का इंतज़ार कर रह था. आरोपी हमीद खान ने उसे देखा और उससे पूछा आप कहां जा रहे हो. बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती बढ़ी, तो हमीद ने दीपक से चाय पीने का आग्रह किया. इस दौरान दोनों चाय पीने गए. चाय पीने के दौरान हमीद ने बड़ी चालाकी से दीपक शर्मा की चाय में बेहोशी की गोली डाल दी. चाय पीने के बाद कुछ देर में शर्मा बेहोश हो गए. मौका पाकर हमीद दीपक के सभी कीमती सामान लेकर वहां से रफूचक्कर हो गया.

बांद्रा टर्मिनस में तैनात पुलिस ने शर्मा को बेहोश पाया, तो उसे भाभा अस्पताल लेकर गए. कुछ समय बाद जब उसे होश आया, तो उसने पुलिस को पूरी कहानी बताई. रेलवे पुलिस ने स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की और मुखबिर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर कुर्ला के निवासी हामिद खान को गिरफ्तार किया. उसके पास से 13 मोबाइल फोन और 2 लाख 8,000 रुपए के अन्य सामान मिले. साथ ही 20 नशीली गोलियां और 5 से 10 गोलियों के पाउडर भी बरामद किए गए हैं.

बांद्रा रेलवे पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले ने बताया कि यात्री दीपक शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के बाद हमने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, तो उसमें आरोपी नजर आया. फुटेज से मिले सुरागों के बाद हमने उसकी तलाश शुरू की और मुखबिरों से मिली जानकारी के बाद कुर्ला इलाके से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गए आरोपी के ऊपर इसी तरह के कई और मामले दर्ज हैं. फिलहाल पूरे मामले की जांच में की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज