रामलला के दर्शन करेंगे मनसे प्रमुख राज ठाकरे, मार्च में जाएंगे अयोध्या

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र की जनता के बीच में पहुंचने का मेगा प्लान तैयार किया है.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र की जनता के बीच में पहुंचने का मेगा प्लान तैयार किया है.

Maharashtra Latest news in Hindi: राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर जानकारी देते हुए कहा कि मनसे नेता बाला नांदगावकर ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बैठक का आयोजन किया था. जिसमें उनके अयोध्या दौरे पर भी चर्चा हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे (Raj Thackeray) भी रामलला के दर्शन करेंगे. राज ठाकरे 1 मार्च से 9 मार्च के दौरान अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि मनसे मराठी मुद्दे के बाद हिंदुत्व के मुद्दे पर राजनीति करने के मूड में हैं और अयोध्या में राज ठाकरे अपना जनाधार बढ़ाना चाहते हैं.

राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर जानकारी देते हुए कहा कि मनसे नेता बाला नांदगावकर ने कहा कि आगामी चुनावों को देखते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बैठक का आयोजन किया था. जिसमें उनके अयोध्या दौरे पर भी चर्चा हुई है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अपने स्थापना दिवस पर महाराष्ट्र की जनता के बीच में पहुंचने का मेगा प्लान तैयार किया है.

ये भी पढ़ेंः- Tractor Rally Violence: ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा का वीडियो या फोटो मोबाइल में हो तो दिल्ली पुलिस से करें संपर्क

Youtube Video

भूमि पूजन के लिए कहा था ये....

बता दें, मनसे प्रमुख ने राममंदिर भूमि पूजन को लेकर जो टिप्पणी की थी उसे, उनके इस फैसले पर याद किया जा रहा है. उन्होंने एक मराठी चैनल से कहा था कि इस समय भूमि-पूजन की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि कोरोना के चलते अभी लोगों की मानसिक स्थिति अलग है. कंडीशन नार्मल होने पर इसे दो महीने बाद भी किया जा सकता था और तब लोग इसका आनंद भी उठा पाते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज