Assembly Banner 2021

राज्‍यपाल के न मिलने पर भड़के संजय राउत, कहा- गवर्नर साहब के पास हमारे लिए वक्‍त नहीं

राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी पर भड़के शिवसेना नेता संजय राउत. (File pic)

राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी पर भड़के शिवसेना नेता संजय राउत. (File pic)

राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात न होने से नाराज शिवसेना नेता और राज्यसभा सासंद संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि राज्यपाल कोश्यारी बहुत बिजी हैं क्‍योंकि वह बीजेपी नेताओं की खातिरदारी में लगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 12:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) ने जिस तरह से राज्‍य के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उसके बाद से महाराष्‍ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है. विपक्ष के हंगामे के बीच मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे आज राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मिलना चाहते थे हालांकि बाद में खबर आई है कि राज्‍यपाल मुंबई में नहीं हैं. मुख्‍यमंत्री की राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात न होने से नाराज शिवसेना नेता और राज्यसभा सासंद संजय राउत ने कहा है कि राज्यपाल कोश्यारी बहुत बिजी हैं क्‍योंकि वह बीजेपी नेताओं की खातिरदारी में लगे हैं. उन्‍होंने कहा कि राज्‍यपाल के पास हमसे मिलने का वक्त ही नहीं है.

गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे आरोपों के सवाल पर उन्‍होंने कहा कि देशमुख खुद चाहते हैं कि इस पूरे मामले की जांच हो, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में न्याय प्रक्रिया बहुत पार्दर्शी है. उन्‍होंने कहा कि हम राज्‍यपाल से मिलने का टाइम अब नहीं मांगेगे. राज्‍यपाल साहब इतने बिजी हैं कि उनके यां पर बीजेपी नेताओं का आना जाना और खाना पीना सब चल रहा है. उन्‍होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि अनिल देशमुख के इस्‍तीफे से संबंधित किसी भी तरह की बात गर्वनर से करने की जरूरत है.

गौरतलब है कि महराष्‍ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर इस पूरे मामले की निष्‍पक्ष जांच कराने को कहा है. उन्‍होंने कहा कि जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्‍होंने कहा कि अगर राज्‍य के मुख्‍यमंत्री इस मामले में जांच के आदेश देते हैं तो मैं इसका स्वागत करूंगा. दरअसल परमबीर सिंह के आरोपों के बाद से विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है और गृह मंत्री देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रहा है.
Youtube Video




इसे भी पढ़ें :- गृह मंत्री अनिल देशमुख ने CM उद्धव ठाकरे को लिखी चिट्ठी, कहा- सभी आरोपों की हो जांच

परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर क्‍या लगाए आरोप
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने दावा किया है कि अनिल देशमुख ने सचिन वाझे को 100 करोड़ रुपये की वसूली का टारगेट दिया था. परमबीर सिंह ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि 100 करोड़ रुपये टारगेट को पूरा करने के लिए मुंबई के बार, पब और रेस्टोरेंट से वसूली करने को कहा गया था. चिट्ठी के मुताबिक, इस टारगेट पर सचिन वाझे ने कहा था कि वो 40 करोड़ रुपये तो पूरा कर सकते हैं लेकिन 100 करोड़ बहुत ज्यादा है. परमबीर सिंह ने दावा किया कि 100 करोड़ का टारगेट पूरा करने के लिए अनिल देशमुख ने सचिन वाझे को दूसरे तरीके ईजाद करने के लिए कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज