नागपुर के कोविड अस्पताल में भीषण आग, 4 मरीजों की मौत

मौके पर कई दमकल मौजूद हैं. (तस्वीर-ANI)

मौके पर कई दमकल मौजूद हैं. (तस्वीर-ANI)

मौके पर कई दमकल पहुंच गई हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. इस बीच पुलिस ने बताया है कि करीब 27 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. पुलिस ने इन मरीजों के हेल्थ की स्थिति पर ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया है. पुलिस ने बताया है कि पूरे अस्पताल को खाली कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 2:31 AM IST
  • Share this:
 नागपुर. महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) शहर में एक कोविड अस्पताल (Covid Hospital) में आग (Fire) लगने की खबर सामने आई है. वाडी इलाके में WELL TREAT COVID HOSPITAL  में आग लगी है. घटना करीब करीब 9 बजे की है. आईसीयू के एसी में शॉर्ट सर्किट से आग लगी, बाद में आग आईसीयू में फैल गई. आईसीयू मे 10 कोविड मरीज भर्ती थे. 6 मरीज खुद बाहर निकल गये, 4 मरीजों की मौत हो गई. फायर बिग्रेड की 4 गाडियों ने आग पर काबू पाया. अस्पताल में कुल 28 भर्ती भर्ती थे.

इस बीच पुलिस ने बताया है कि करीब 27 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. पुलिस ने इन मरीजों के हेल्थ की स्थिति पर ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में नागपुर बेहद प्रभावित शहरों में है. नागपुर के अलावा मुंबई, पुणे और थाने सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि नागपुर में कोरोना वैक्सीन की कमी देखी जा रही है. एक टीकाकरण केंद्र पर लिखा हुआ है -'वैक्सीन स्टॉक उपलब्ध नहीं हैं.' टीका लगवाने गए एक निवासी ने कहा कि मैं अपनी दूसरी खुराक के लिए आया था लेकिन टीका उपलब्ध नहीं है. उन्होंने मुझे बताया कि वे नहीं जानते कि यह कब आएगा.'

(Tushar Kohale के इनपुट्स के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज