सुंजवान अटैक: जब होश आते ही मेजर ने पूछा- 'उन आतंकियों का क्या हुआ?'

मेजर अभिजीत का उधमपुर के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीते दो दिनों में उनकी कई सर्जरी हुई. मंगलवार को उन्हें होश आया. उन्होंने परिवार से बात भी की. डॉक्टरों के मुताबिक, मेजर अभिजीत की हालत में सुधार है.

News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 3:43 PM IST
सुंजवान अटैक: जब होश आते ही मेजर ने पूछा- 'उन आतंकियों का क्या हुआ?'
मेजर अभिजीत का उधमपुर के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है.
News18Hindi
Updated: February 13, 2018, 3:43 PM IST
जम्मू-कश्मीर के सुंजवान में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में जख्मी होने के बाद अस्पताल में भर्ती मेजर अभिजीत को आखिरकार होश आ गया. हमले के दौरान मेजर अभिजीत बुरी तरह से घायल हो गए थे. इसके बाद भी उन्हें अपनी नहीं, बल्कि इस हमले के नतीजे की फिक्र है. मंगलवार को होश में आने के बाद इस जांबाज जवान का पहला सवाल था, "उन आतंकियों का क्या हुआ?"

धमपुर कमांड अस्पताल के कमांडेंट मेजर जनरल नदीप नैथानी ने बताया, "वो काफी मजबूत आत्मबल वाले हैं. सर्जरी के तुरंत बाद मेजर ने सबसे पहला सवाल यही किया कि आतंकियों का क्या हुआ? घायल मेजर फिर वापस जाने के लिए तत्पर थे."

बता दें कि मेजर अभिजीत का उधमपुर के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बीते दो दिनों में उनकी कई सर्जरी हुई. मंगलवार को उन्हें होश आया. उन्होंने परिवार से बात भी की. डॉक्टरों के मुताबिक, मेजर अभिजीत की हालत में सुधार है.



न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए मेजर अभिजीत ने बताया, "फिलहाल काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं. अब डॉक्टरों से बात कर पा रहा हूं. दिन में दो बार खुद से चल भी लिया है."

बता दें कि बीते शनिवार को जम्मू-कश्मीर की शीतकालीन राजधानी जम्मू के सुंजवान के आर्मी कैंप में कुछ आतंकी घुस आए थे. आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. हमले में अबतक 6 जवान शहीद हो गए हैं. अभी भी वहां रुक-रुक कर फायरिंग हो रही है.

ये भी पढ़ें:  ऐसे चला 30 घंटे से अधिक वक्त तक मुठभेड़, एक संतरी की होशियारी ने बड़ा नुक़सान होने से बचाया

सुंजवान हमले का बदला लेने के लिए भारत के पास क्या हैं ऑप्शन?

श्रीनगर: भारतीय सेना को मिली सफलता, ऑपरेशन में एक आतंकी ढेर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर